MP : इंदौर में चार साल की बच्ची से 12 वर्ष के लड़के ने किया दुष्कर्म, सुधार गृह भेजा गया

इंदौर (Indore) में चार साल की बच्ची के साथ कथित दुष्कर्म (Rape) के मामले में 12 वर्ष के लड़के को बाल सुधार गृह ( Juvenile Home) भेजा गया है, जबकि नाबालिग बालक के पिता को पीड़ित बच्ची के परिवार को धमकाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इंदौर:

इंदौर (Indore) में चार साल की बच्ची के साथ कथित दुष्कर्म (Rape) के मामले में 12 वर्ष के लड़के को बाल सुधार गृह ( Juvenile Home) भेजा गया है, जबकि नाबालिग बालक के पिता को पीड़ित बच्ची के परिवार को धमकाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.  पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि 12 वर्षीय लड़के द्वारा चार साल की बच्ची से कथित दुष्कर्म की घटना बाणगंगा क्षेत्र में रविवार को सामने आई.  उन्होंने बताया कि एक ही मोहल्ले में रहने के कारण बच्ची इस लड़के को जानती थी और वह चॉकलेट के झांसे में आकर उसके साथ उसके घर चली गई थी. 

उनके अनुसार नाबलिग लड़के के पिता पर आरोप है कि उसने पीड़ित बच्ची के परिजनों को धमकी दी कि अगर उन्होंने दुष्कर्म की घटना की पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजेश रघुवंशी ने बताया,‘‘पीड़ित बच्ची के परिजनों के पुलिस थाने पहुंचने पर हमने नाबालिग लड़के और उसके पिता के खिलाफ संबद्ध धाराओं में मामला दर्ज किया है. ''

उन्होंने बताया कि कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद लड़के को बाल सुधार गृह भेजा गया है और आपराधिक धमकी देने के आरोप में उसके पिता को गिरफ्तार किया गया है.  रघुवंशी ने बताया कि पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है. 

Advertisement


 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi के Ram Mandir पर 'नाच गाना' वाले बयान पर मचा बवाल | Haryana Elections | Congress | BJP
Topics mentioned in this article