प्रेम में बाधक बने पिता की नाबालिग बेटी ने प्रेमी से करवाई हत्या, खुद खून से सने हथियार को साफ किया

प्रेमी की पहचान बुंदेलखंड निवासी हरेंद्र के रूप में हुई है. हरेंद्र ने 50 वर्षीय पंचम की हत्या लोहे की रॉड से वार करके की थी और इस हत्या में पंचम की 17 वर्षीय नाबालिग बेटी ने हरेंद्र का सहयोग किया था.

Advertisement
Read Time: 11 mins
नोएडा:

ग्रेटर नोएडा जोन के कोतवाली जेवर कस्बे में 2 दिन पहले खाली प्लॉट में मिले एक 50 वर्षीय अधेड़ शव के बारे में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. अधेड़ की हत्या में शामिल उसकी नाबालिग बेटी को अभिरक्षा (कस्टडी) में लेने के साथ ही उसके प्रेमी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी प्रेमी के निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल की गई लोहे की रॉड भी बरामद कर ली है. पुलिस के अनुसार प्रेम में बाधक बनने के कारण दोनों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था.

बेटी ने शव फेंकने में भी मदद की

प्रेमी की पहचान बुंदेलखंड निवासी हरेंद्र के रूप में हुई है. हरेंद्र ने 50 वर्षीय पंचम की हत्या लोहे की रॉड से वार करके की थी और इस हत्या में पंचम की 17 वर्षीय नाबालिग बेटी ने हरेंद्र का सहयोग किया था. ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी दिनेश कुमार ने बताया कि जांच में पता चला है कि मृतक की 17 वर्षीय नाबालिग बेटी का कस्बे के मोहल्ला में रहने वाले हरेंद्र से प्रेम संबंध है, लेकिन पिता इसका विरोध करता था. हरेंद्र ने नाबालिग प्रेमिका संग मिलकर उसके पिता को रास्ते से हटाने की साजिश रची. आरोपी हरेंद्र ने पूछताछ के दौरान बताया कि जब पंचम अपने पड़ोस के एक व्यक्ति के घर से फोन को चार्जिंग लगाकर घर को लौट रहा था, उसी दौरान गली में अकेला पाकर उसने पीछे से उस पर योजना के मुताबिक, लोहे की रॉड से हमला कर दिया. इस घटना में वह बुरी तरह से लहूलुहान होकर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद हरेंद्र ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पंचम के शव को घर से कुछ दूरी पर फेंक दिया. सुबह पुलिस को पड़ोस के लोगों के द्वारा जानकारी हुई.

छोटे भाई को नशीला पदार्थ खिलाकर सुला दिया 

एडिशनल डीसीपी दिनेश कुमार ने बताया कि हरेंद्र हत्या में प्रयोग की गई खून से सनी रॉड को उठाकर लाया और नाबालिग ने नल में उसे साफ किया. इसके बाद दोनों काफी देर तक कमरे में बैठकर पुलिस को गुमराह करने की योजना बनाते रहे. इस दौरान मृतक की बेटी ने अपने छोटे भाई को पूरे घटनाक्रम से अनभिज्ञ रखने के लिए उसे नशीला पदार्थ खाने में मिलाकर सुला दिया था. जब हरेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पूरी वारदात का खुलासा हो गया. एडिशनल डीसीपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने नाबालिग बेटी को कस्टडी में ले लिया है. उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा. आरोपी प्रेमी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा.

Advertisement

यह भी पढ़ें-

लालू यादव को पहली बार मुख्यमंत्री बनाने में शरद यादव का था बड़ा योगदान

सेक्स वीडियो कॉल ट्रैप में गुजरात के कारोबारी ने गंवाए 2.69 करोड़ रुपए

विधायिका बनाम न्‍यायपालिका, जगदीप धनखड़ के कमेंट ने नए विवाद को दी हवा..

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी