मेरठ में मेहनताना मांगने पर राजमिस्त्री की गोली मारकर हत्या, शव पेड़ पर लटकाया

अपर पुलिस अधीक्षक (देहात क्षेत्र) कमलेश बहादुर ने बताया कि इचौली थाना क्षेत्र के साधारणपुर गांव के निवासी राजमिस्त्री इंदुशेखर को परीक्षितगढ़ के धनपुरा गांव के पूर्व प्रधान विजयपाल ने करीब दो महीने पहले अपने मकान के निर्माण का ठेका दिया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins

मेरठ जिले में कथित रूप से मेहनताना मांगने पर एक राजमिस्त्री की गोली मारकर हत्या कर उसका शव पेड़ से लटका दिया गया. इस मामले में पुलिस ने बृहस्पतिवार को एक अभियुक्त को हिरासत में ले लिया. अपर पुलिस अधीक्षक (देहात क्षेत्र) कमलेश बहादुर ने बताया कि इचौली थाना क्षेत्र के साधारणपुर गांव के निवासी राजमिस्त्री इंदुशेखर को परीक्षितगढ़ के धनपुरा गांव के पूर्व प्रधान विजयपाल ने करीब दो महीने पहले अपने मकान के निर्माण का ठेका दिया था.

इस दौरान विजयपाल पर इंदुशेखर के करीब ढाई लाख रुपये बकाया हो गये थे, जिन्हें वह पिछले कई दिनों से विजयपाल से मांग रहा था. उन्होंने बताया कि इंदुशेखर बुधवार को एक बार फिर अपना बकाया मांगने के लिये विजयपाल के घर गया था. आरोप है कि विजयपाल ने बहाने से इंदुशेखर को खेत ले जाकर उसे दो गोलियां मारीं और उसके शव को पेड़ से लटका कर भाग गया.

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इंदुशेखर के दूसरे साथी सुमित ने जब विजयपाल को फोन किया तो उसने हत्या करने की बात कुबूल की. उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में पुलिस ने एक अभियुक्त को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें : केंद्रीय जांच एजेंसियों का आतंक, बिना नोटिस प्रदेश अध्यक्ष के ठिकानों पर छापे : CM अशोक गहलोत

ये भी पढ़ें : ईडी की पेपर लीक मामले में राजस्थान कांग्रेस प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा के ठिकानों पर छापेमारी

Featured Video Of The Day
Bharatiya Antariksha Station:अंतरिक्ष में भारत के बड़े सपनों को पूरा करने की तैयारी|Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article