खाना बनाने पर हुए झगड़े में शख्स ने मां को आग लगाई, अस्पताल में मौत

एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना मंगलवार शाम को रेवदंडा के पास नवखार गांव में हुई. उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से झुलसी महिला ने आज सुबह अलीबाग के एक सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

Advertisement
Read Time: 5 mins

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में खाना बनाने के मुद्दे पर 26 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी मां से झगड़ा करने के बाद कथित तौर पर उन्हें आग लगा दी. एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना मंगलवार शाम को रेवदंडा के पास नवखार गांव में हुई. उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से झुलसी महिला ने आज सुबह अलीबाग के एक सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पीड़ित की पहचान चंगुना नामदेव खोत के रूप में हुई.

खाना बनाने और परोसने को लेकर हुए झगड़े के बाद उनके बेटे जयेश ने उनकी पिटाई कर दी. पुलिस अधिकारी ने कहा कि गुस्से में आकर उसने कथित तौर पर उसे घर के सामने एक खुली जगह में खींच लिया, सूखी लकड़ी इकट्ठा की और उन्हें आग लगा दी. उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद रावदंडा पुलिस थाने के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायल महिला को अस्पताल ले गये. पुलिस की एक टीम ने जयेश को पास के जंगल से गिरफ्तार कर लिया. आगे की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें : मेरठ : गुब्बारे बेचने वाले को गाड़ी से कुचलने वाले को भीड़ ने पकड़ा, पुलिस ने छोड़ दिया

ये भी पढ़ें : महाराष्ट्र के पालघर में एक फार्म हाउस में ड्रग्स की फैक्ट्री का खुलासा, सात गिरफ्तार

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग
Topics mentioned in this article