दिल्ली: हाथापाई को लेकर पड़ोसी की हत्या करने के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार

पुलिस स्टेशन अलीपुर में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस ने बताया कि फिलहाल जांच की जा रही है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
फिलहाल एक अन्य आरोपी फरार
नई दिल्ली:

दिल्ली में अंबेडकर पार्क बख्तावरपुर के पास अपने पड़ोसी की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि एक अन्य आरोपी कुणाल फरार है. मृतक की पहचान सौरभ के रूप में हुई है. मृतक के भाई के अनुसार उसका (सौरभ) आरोपी से झगड़ा हुआ जो उसका पड़ोसी था, जिसने उसे चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दी.

मौके पर मौजूद प्रदर्शनियों को पुलिस कस्टडी में ले लिया गया. पुलिस स्टेशन अलीपुर में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस ने बताया कि फिलहाल जांच की जा रही है. पुलिस ने गुरुवार को बताया कि एक अन्य घटना में गोविंदपुरी के पास कथित तौर पर चाकू लगने से 35 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई. आरोपी की पहचान सोनू (33) के रूप में हुई है. दिल्ली पुलिस ने कहा कि मृतक वीरेंद्र को स्थानीय अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया.

Advertisement

आज सुबह लगभग 6.10 बजे पीएस गोविंदपुरी में 35 साल के घायल वीरेंद्र के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई. पुलिस कर्मचारी तुरंत माछी बाजार, आरडी मार्ग गोविंदपुरी घटनास्थल पर पहुंचे. पूछताछ करने पर पता चला कि घायल पहले से ही मौजूद था. पुलिस ने एक बयान में कहा, "मजीदिया अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया. आपातकालीन अधिकारी तुरंत अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने पाया कि घायल वीरेंद्र (35) को मृत लाया गया था."

आरोपी के कब्जे से अपराध का हथियार भी बरामद कर लिया गया है. निरीक्षण के लिए जिला एफएसएल/क्राइम टीम को अपराध स्थल पर बुलाया गया. आरोपी सोनू (33) को नवजीवन कैंप की झुग्गियों से घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया है." पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी को अपनी पत्नी और मृतक के बीच संबंधों पर शक था.

ये भी पढ़ें : हरियाणा: फरीदाबाद में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें : दिल्ली: गोविंदपुरी के हुक्का बार में फायरिंग, एक नाबालिग की मौत

Featured Video Of The Day
Rajya Sabha में नेता विपक्ष Mallikarjun Kharge वेल में गए, सभापति बोले- दागी हो गया संसदीय इतिहास
Topics mentioned in this article