कर्नाटक : अपनी 16 साल की मंगेतर का सिर काटकर भागा 32 साल का शख्स मृत मिला

कर्नाटक पुलिस ने कहा कि आरोपी प्रकाश का शव कोडागु जिले के मडिकेरी तालुका के हम्मियाला गांव में पाया गया, शुरुआती जांच में उसके द्वारा आत्महत्या किए जाने का शक है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बेंगलुरु:

कर्नाटक (Karnataka) के मदिकेरी में अपनी 16 वर्षीय मंगेतर का सिर काटने और उस कटे हुए सिर को साथ लेकर भागने का आरोपी 32 साल का शख्स शुक्रवार को मृत मिला. कर्नाटक पुलिस ने बताया कि, आरोपी प्रकाश का शव कोडागु जिले के मडिकेरी तालुका के हम्मियाला गांव में मिला. शुरुआती जांच में उसके द्वारा आत्महत्या किए जाने का शक है. पुलिस ने बताया कि लड़की के सिर की तलाश अभी भी जारी है.

प्रकाश 16  साल की मीना से शादी करना चाहता था, जिसने हाल ही में 10वीं कक्षा की परीक्षा पास की थी. यह खबर बाल कल्याण विभाग में पहुंची. इसके बाद अधिकारी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और परिवारों को शादी नहीं करने का आदेश दिया, क्योंकि लड़की कम उम्र की थी और उसकी शादी पर POCSO और बाल विवाह अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया जा सकता था.

परिवारों को समझाए जाने के बाद वे विवाह समारोह रद्द करने और मीना के 18 साल की होने तक शादी स्थगित करने पर सहमत हो गए.

हालांकि, प्रकाश इस पर सहमत नहीं हुआ. पुलिस ने बताया कि, उसने मीना के घर में घुसकर उसके माता-पिता पर हमला किया. उसने उसके पिता को लात मारी और उसकी मां पर किसी नुकीली चीज से वार किया. फिर उसने मीना को घर से बाहर करीब 100 मीटर तक घसीटा और भागने से पहले कथित तौर पर उसका सिर काट दिया. वह लड़की का सिर अपने साथ ले गया.

पुलिस ने बताया कि मीना की तीन बहनें और दो भाई हैं और वह सबसे छोटी थी. मीना के पिता और मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि
Topics mentioned in this article