झारखंड : व्यक्ति ने बिजली के खंभे से सिर टकरा कर प्रेमिका की हत्या की

झारखंड (Jharkhand) के पूर्वी सिंहभूम जिले में 32 वर्षीय आदिवासी महिला की उसके प्रेमी ने बिजली के खंभे से सिर टकराकर उसकी हत्या कर दी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
जमशेदपुर:

झारखंड (Jharkhand) के पूर्वी सिंहभूम जिले में 32 वर्षीय आदिवासी महिला की उसके प्रेमी ने बिजली के खंभे से सिर टकराकर उसकी हत्या कर दी.  पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.  उन्होंने कहा कि महिला गुलापी सबर अपने पति की मृत्यु (Death) के बाद भोकू सबर (32) के साथ सह जीवन (live in relationship) बिता रही थी.  उन्होंने बताया कि भोकू शराब का आदी था और वह अपनी पत्नी से अलग हो गया था.  भोकू की पत्नी उसके सनकी व्यवहार के कारण उसे छोड़कर चली गई थी.  आदिम सबर समुदाय से ताल्लुक रखने वाले भोकू और गुलापी पिछले छह महीने से पगड़ा गांव में एक साथ रह रहे थे. 

बोडम पुलिस थाने के प्रभारी शंकर लाकड़ा ने बताया कि दोनों का मंगलवार को एक मामूली बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद भोकू ने बिजली के खंभे में गुलापी का सिर टकरा दिया.  उन्होंने बताया कि गुलापी की मौके पर ही मौत हो गई.  बुधवार सुबह शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल भेजा गया.  अधिकारी ने कहा कि भोकू को गिरफ्तार कर लिया गया है. 




 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Elections 2024 Exit Poll: J&K में बड़ा खेल, BJP को रोकने के लिए क्या करेंगे Rahul-Abdullah-Mufti
Topics mentioned in this article