Jhansi News: बागेश्वर धाम जाने के लिए कहकर घर से निकलीं तीन युवतियों की डैम में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

झांसी (Jhansi) के मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सपरार बांध (Saparar Dam) पर एक के बाद एक तीन लड़कियों के शव मिलने से मऊरानीपुर (Mauranipur) कोतवाली क्षेत्र में सनसनी फैल गई,  जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शवों को पीएम के लिए भेज दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
झांसी के मऊरानीपुर के सपरार बांध में तीन लड़कियों के शव मिले हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)
झांसी:

उत्तर प्रदेश में झांसी (Jhansi) जिले के मऊरानीपुर में कुरेचा बांध (सपरार बांध) में एक 25 वर्षीय अज्ञात युवती का शव (Dead body) शाम लगभग 4 बजे मिला, जिसको पुलिस ने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी. उसके बाद देर शाम पुलिस को सूचना मिली की बांध में दो शव उतरा रहे है, इस पर भवानीपुर कोतवाली पुलिस और पुलिस क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंचे. देर रात पुलिस ने तीनों युवतियों के शव का पहचान कर ली है.

बताया जा रहा है कि बांध में मिली तीनों लड़कियां मऊ रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाली हैं. इनकी पहचान रीनू पुरवार पुत्री स्वर्गीय रामविलास निवासी कटरा मोहल्ला थाना मऊरानीपुर उम्र 28 वर्ष वा रितू पुत्री स्वर्गीय रामविलास पुरवार उम्र 30 वर्ष जिसकी शादी कबरई जिला महोबा में रहने वाले अनुराग के साथ हुई थी. रिंकी आर्य पुत्री गोविंद दास निवासी मोहल्ला अल्याई मऊरानीपुर उम्र 26 बताई गई है. तीनों घर से बागेश्वर धाम जाने के लिए कहकर निकली थीं, लेकिन तीनों के शव बांध में मृत अवस्था में मिलने से सनसनी फैल गई. वहीं पुलिस अब इस मामले में परिजनों से पूछताछ करने में जुटी है.

ये भी पढ़ें: 

Video: उद्धव ठाकरे को बड़ा झटका, EC ने शिवसेना का चुनाव चिह्न किया फ्रीज

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit: Bollywood से लेकर छोले भठूरे और Struggle तक, सुनिए क्या कुछ कहा Kareena Kapoor ने
Topics mentioned in this article