नोएडा की सड़क पर विटेंज कार में बार, बारातियों को परोसी शराब, पुलिस को हटाना पड़ा जाम

सड़क पर बारातियों के इस हरकत के कारण कुछ देर के लिए जाम लग गया. जिससे यात्रियों को काफी परेशानी हुई.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नोएडा:

शादी को यादगार बनाने के लिए अक्सर लोग कुछ हटकर काम करते हैं, ऐसा ही मामला नोएडा के सेक्टर 73 में शौर्य बैंक्विट हॉल (Shaurya Banquet Hall) के सामने सड़क पर हुआ. जब विंटेज कार (Vintage car) में बार बनाकर बारातियों को शराब परोसी गई. डीजे पर डांस करते हुए बराती विटेंज कार से शराब लेकर मस्ती करते नजर आए,  जिसके कारण सड़क पर जाम लग गया. सूचना पर जब आबकारी विभाग की टीम मौके पर पहुंची तो संचालक सामान समेटकर भाग गए. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस लगे हुए भीषण जाम को खुलवाने में भारी मशक्कत करनी पड़ी. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

सेक्टर-73 में रविवार रात शौर्य बैंक्वेट हॉल के समीप बीच सड़क विटेंज कार में बार बनाकर शराब परोसी गई.  इससे लोगों को भीषण जाम का सामना करना पड़ा.  विटेंज कार को एलईडी लाइट से सजाया गया था.  डीजे पर डांस करते हुए बराती विटेंज कार से शराब लेकर मस्ती करते नजर आए.

 ट्रैफिक जाम से परेशान राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. इस बीच आबकारी विभाग की टीम मौके पर पहुंची तो उसे सिर्फ विंटेज कार मिली.  बार संचालक सामान समेट कर फरार हो गया था.  हालांकि, आबकारी विभाग का दावा है कि यह कार बैंक्वेट हॉल की है और उन्होंने इसका लाइसेंस लिया है, लेकिन हॉल के बाहर इसे लगाना गैरकानूनी है. 

पुलिस ने बार ऑन व्हील्स के नाम से संचालित विंटेज कार को हटवाकर जाम खुलवाया.  पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया. इससे आसपास के निवासियों में गुस्सा है. लोगों को एक किलोमीटर के सफर तय करने में 30 से 40 मिनट लगे. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-: 

आम आदमी छोड़िए साइबर ठगों से अब बैंक भी सुरक्षित नहीं, नोएडा में बैंक से उड़ाए साढ़े 16 करोड़

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए आया धमकी भरा मैसेज, Lawrence से दुश्मनी खत्म कराने के मांगे 5 करोड़
Topics mentioned in this article