अवैध डेयरी संचालकों ने आवारा मवेशियों की शिकायत करने पर व्यक्ति के पीछे दौड़ाई बाइक, पिटाई का VIDEO वायरल

जानकारी के अनुसार राणा प्रताप बाग के निवासी राकेश शर्मा ने हाल ही में नगर निगम से एक शिकायत की थी. जिसमें सींग मारने वाले आवारा मवेशियों का उल्लेख किया गया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली में आवारा मवेशियों की शिकायत करने पर एक व्यक्ति को बुरी तरह से मारा गया. ये सारी घटना कैमरे में कैद हुई है. जानकारी के अनुसार राणा प्रताप बाग के निवासी राकेश शर्मा ने हाल ही में नगर निगम से एक शिकायत की थी. जिसमें सींग मारने वाले आवारा मवेशियों का उल्लेख किया गया था. नगर निगम से की गई इस शिकायत से अवैध डेयरी मालिक गुस्सा हो गए और उन्होंने राकेश शर्मा की पिटाई कर डाली. 

शिकायत के आधार पर जब गाय पकड़ने वाली निगम की टीम पहुंची तो उनके सामने ही आधा दर्जन अवैध डेयरी संचालकों ने पिटाई की. मोटरसाइकिल पर सवार अवैध डेयरी संचालकों ने राकेश शर्मा को काफी दौड़ाया और उन्हें पकड़ कर खूब मारा भी.  इतना ही नहीं एक घंटे तक राणा प्रताप बाग कॉलोनी में घूमकर धमकी दी.

पिटाई की घटना सीसीटीवी में कैद भी हुई हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि राकेश शर्मा को दौड़ा-दौड़ाकर डेयरी संचालक ने उन्हें रस्स्यिों से मारा. इस जगह पर अवैध डेयरी मालिकों का खौफ साफ नजर आता है. वहीं निवासी कल्याण संघ ने पुलिस से अवैध डेयरी मालिकों के खिलाफ शिकायत की है.

VIDEO: बुर्कापाल हमले में 121 आदिवासी निर्दोष करार, दंतेवाड़ा की NIA कोर्ट का फैसला

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8
Topics mentioned in this article