गुरुग्राम: दुकान में आग लगाकर लिया थप्पड़ मारने का बदला, पुलिस ने किया केस दर्ज

आरोप है कि बाद में हन्नी ने किसी व्यक्ति के बहकावे में आकर फर्नीचर की दुकान को आग लगा दी. यह पूरा घटनाक्रम पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
गुरुग्राम:

अगर आप गुस्से में आकर किसी को थप्पड़ मारते हैं, तो सावधान हो जाएं. ऐसा करना काफी भारी पड़ सकता है. दरअसल एक युवक ने थप्पड़ मारने का बदला दुकान में आग लगाकर लिया. ये वारदात गुरुग्राम के नई बस्ती एरिया की है. जानकारी के अनुसार लोगों ने दुकान में आग लगी देखी तो इसकी सूचना दुकान मालिक और दमकल विभाग को दी. जिसके बाद किसी तरह से आग पर काबू पाया गया. यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. ये आग याशिका ओल्ड फर्नीचर की दुकान में लगाई गई है. मामले की छानबीन करने पर पता चला कि थप्पड़ मारने के चलते आरोपी ने ऐसा किया.  दरअसल पिछले दिनों अर्जुन नगर निवासी परमेश्वर नामक व्यक्ति ने बाबा खाटू श्याम का जागरण कराया था. जागरण में एक व्यक्ति हन्नी शराब के नशे में धुत होकर आ गया था. इस बात को लेकर काफी हंगामा हुआ और लोगों ने उसे जागरण से बाहर जाने के लिए कहा लेकिन वह नहीं माना. इस दौरान भीड़ में से एक व्यक्ति ने हन्नी को थप्पड़ मार दिया.

इसके बाद जबरन जागरण से उसे बाहर कर दिया गया. आरोप है कि बाद में हन्नी ने किसी व्यक्ति के बहकावे में आकर फर्नीचर की दुकान को आग लगा दी. यह पूरा घटनाक्रम पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है, लोगों ने आग देखते ही इसकी सूचना दमकल और पुलिस को दी. दमकल कर्मियों ने मौके पर आकर आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- लिव-इन पार्टनर ने शव के किए 35 टुकड़े, 18 दिन तक हर रात 2 बजे निकलता था टुकड़े ठिकाने लगाने

Advertisement

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है
Topics mentioned in this article