गुरुग्राम : दिव्या पाहुजा हत्याकांड में नया खुलासा, पटियाला नहर में फेंका गया था शव

बलराज गिल ने पुलिस के सामने कबूल किया कि 3 जनवरी को उसने पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा का शव पटियाला नहर में फेंका था

Advertisement
Read Time: 10 mins
पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा (फाइल फोटो).
नई दिल्ली:

गुरुग्राम के दिव्या पाहुजा हत्याकांड मामले में नया खुलासा हुआ है. आरोपी बलराज को गिरफ्तार किए जाने के बाद यह खुलासा हुआ है. पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की लाश पटियाला नहर में फेंकी गई थी. मुख्य आरोपी अभिजीत के करीबी बलराज गिल को पुलिस ने पश्चिम बंगाल के एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था. 

बलराज गिल ने पुलिस को बताया है कि उसने दिव्या पाहुजा की लाश पटियाला नहर में फेंकी थी. उसने पुलिस के सामने कबूल किया कि बीती 3 जनवरी को उसने दिव्या का शव पटियाला नहर में फेंका था. इस खुलासे के बाद क्राइम ब्रांच ने पटियाला से गुजरने वाली नहर में सर्च ऑपरेशन शुरू किया है. 

पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा मर्डर केस में आरोपी बलराज गिल को क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल में गिरफ्तार किया था. बलराज गिल वही शख्स है जो रवि बांगा के साथ दिव्या पाहुजा के शव को बीएमडब्लू कार में ठिकाने लगाने के मकसद से लेकर गया था और फरार हो गया था. वारदात के 10 दिन बाद मोहाली के रहने वाले बलराज गिल की गिरफ्तारी हुई. 

गौरतलब है कि दो जनवरी को गुरुग्राम के द सिटी पॉइंट होटल में दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वारदात के बाद हत्या के आरोपी अभिजीत सिंह ने बलराज गिल को दिल्ली से गुरुग्राम बुलाया और दिव्या पाहुजा के शव को बीएमडब्लू कार में डालकर उसे ठिकाने लगाने को सौंपा था. बलराज गिल के साथ रवि बांगा शव को लेकर गया था.

मुख्य आरोपी होटल कारोबारी अभिजीत सिंह को मंगलवार को पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या की तफ्तीश कर रहे विशेष जांच दल (SIT) की छह दिन की रिमांड पर भेजा गया था. उसके दो साथियों हेमराज और ओमप्रकाश को न्यायिक हिरासत में भेजा गया. 

दिव्या के परिवार ने मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है. दिव्या की बहन नैना पाहुजा ने मीडिया से कहा कि जांच जल्द से जल्द सीबीआई को सौंप देनी चाहिए ताकि सच सामने आ सके. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: बिहार में पुल टूटने की घटना पर राज्य के विकास सचिव Chaitanya Prasad क्या बोले
Topics mentioned in this article