गैंगस्टर प्रेमी के साथ भाग गई थी IAS की बीवी, 9 महीने बाद लौटी, घर में घुसने नहीं दिया तो दी जान

गुजरात में एक आईएएस अधिकारी की पत्‍नी को एक गैंगस्‍टर से प्रेम हो जाता है. महिला गैंगस्‍टर के साथ भाग जाती है और जब लौटती है तो आत्‍महत्‍या कर लेती है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
दंपति 2023 से अलग-अलग रह रहा था और उनकी तलाक की प्रक्रिया चल रही थी.
गांधीनगर:

गुजरात (Gujarat) के गांधीनगर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर IAS अधिकारी की पत्नी को एक गैंगस्टर के साथ प्रेम हो जाता है और नौ महीने पहले वह उसके साथ भाग जाती है. हालांकि शनिवार को वह महिला अपने पति के घर लौट आती है और सुसाइड करके अपनी जान दे देती है. 45 साल की महिला सूर्या जय के पति का घर गुजरात में है, जहां उसने सुसाइड की कोशिश की. एक दिन बाद रविवार को अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.  

जानकारी के मुताबिक, यह मामला गांधीनगर के सेक्टर 19 का है. महिला के पति रंजीत कुमार गुजरात विद्युत नियामक आयोग में सचिव हैं. रंजीत कुमार ने अपने घरेलू स्टाफ से कहा था कि उनकी पत्नी को घर में ना घुसने दिया जाए. पुलिस के मुताबिक, महिला बच्चे के अपहरण के एक मामले में भी शामिल है.

सूत्रों का कहना है कि मदुरै में 14 साल के बच्‍चे के अपहरण मामले में तमिलनाडु पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए सूर्या अपने पति के घर गई होगी.

जहर खाने के बाद किया एम्‍बुलेंस को फोन : पुलिस 

रंजीत कुमार के वकील हितेश गुप्ता के मुताबिक, दंपति 2023 से अलग-अलग रह रहा था और उनकी तलाक की प्रक्रिया चल रही थी.

पुलिस ने बताया, "रंजीत कुमार शनिवार को तलाक की याचिका को अंतिम रूप देने के लिए बाहर गए थे. पीछे से उनकी पत्नी ने घर में नहीं घुसने देने से परेशान होकर जहर खा लिया और 108 (एम्बुलेंस हेल्पलाइन नंबर) पर कॉल कर दिया."

पुलिस को तमिल में लिखा एक कथित सुसाइड नोट भी मिला है, लेकिन पुलिस ने इसके बारे में जानकारी देने से मना कर दिया.

Advertisement

अपहरण के मामले में सामने आया था नाम 

महिला का नाम उसके कथित गैंगस्टर प्रेमी महाराजा हाई कोर्ट और उसके सहयोगी सेंथिल कुमार के साथ एक मामले में सामने आया था. मामला 11 जुलाई को बच्चे की मां के साथ पैसों के विवाद को लेकर एक लड़के के कथित अपहरण से जुड़ा है. आरोपियों ने 2 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी, लेकिन मदुरै पुलिस बच्‍चे को बचाने में कामयाब रही. इसके बाद पुलिस ने सूर्या सहित इसमें शामिल लोगों की तलाश शुरू कर दी थी.

इस बीच महिला के पति ने उसका शव लेने से इनकार कर दिया.

ये भी पढ़ें :

* अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई महिला, अबॉर्शन के दौरान हुई मौत, पार्टनर ने 2 जिंदा बच्चों संग लाश को नदी में फेंका
* आतंकी संगठन जैश ने जारी किया सैफ-कैटरीना की 'फैंटम' पोस्टर वाला वीडियो, J&K पुलिस ने साजिश से किया सचेत
* मध्य प्रदेश : डंपर से बजरी डालकर दो महिलाओं को जिंदा दफनाने की कोशिश

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा' : Union Minister Dr Mansukh Mandaviya