ग्रेटर नोएडा: नशे में धुत किरायेदार ने दोस्तों के साथ मिलकर की गार्डों की पिटाई, पुलिस ने पकड़ा

आरोपी कॉम्प्लेक्स में शराब पी रहे थे और हंगामा कर रहे थे. जब गार्डों ने विरोध किया तो आरोपी गार्डरूम में घुस गए और ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा गार्डों और उनके सुपरवाइजर के साथ मारपीट करने लगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नोएडा:

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में सुरक्षा गार्डों पर हमला करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. नशे में धुत्त होकर ये आरोपी हंगामा कर रहे थे. जब सुरक्षा गार्डों ने उनको ऐसा करने से रोका, तो आरोपियों ने सुरक्षा गार्डों पर ही हमला कर दिया. घटना से जुड़ा वीडियो भी सामने आया है. जिसमें एक आरोपी शराब पीते हुए दिख रहा है. सीसीटीवी में कैद एक और फुटेज में ये लोग गार्डों को धमकाते और मारपीट करते नजर आ रहे हैं.

यह घटना समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में हुई और आरोपियों की पहचान एक किरायेदार और उसके दोस्तों - ब्रजेश कुमार सिंह, अमन त्रिपाठी, रणधीर मिश्रा और अंकित के रूप में हुई है.

आरोपी कॉम्प्लेक्स में शराब पी रहे थे और हंगामा कर रहे थे. जब गार्डों ने विरोध किया तो आरोपी गार्डरूम में घुस गए और ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा गार्डों और उनके सुपरवाइजर के साथ मारपीट करने लगे. उन्होंने गार्डों को थप्पड़ मारे और उन पर लाठियों से हमला भी किया.

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को थाने ले गई. बाद में गार्ड की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया. आगे की जांच जारी है.

इसी तरह की एक घटना सितंबर में ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सुपरटेक इको विलेज-3 हाउसिंग कॉम्प्लेक्स से भी सामने आई थी. नशे में धुत दो लोगों को 5वीं मंजिल के एक अपार्टमेंट की बालकनी की रेलिंग पर बैठकर हंगामा करते देखा गया था.

ये भी पढ़ें- नोएडा में हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में कुत्तों को खाना खिलाने के कारण चला लंबा विवाद

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai
Topics mentioned in this article