जेल से गैंगस्टर बॉयफ्रेंड ने दिया आदेश, लेडी डॉन ने किया फ्लाइट क्रू मेंबर का मर्डर, गिरफ्तार

लेडी डॉन के नाम से मशहूर काजल खत्री को कथित तौर पर अपने साथी और गैंगस्टर कपिल मान के निर्देश पर गैंगस्टर परवेश मान के भाई सूरज मान पर हमला करने का आदेश देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement
Read Time: 4 mins
नई दिल्ली:

इस साल जनवरी में एयर इंडिया के एक क्रू मेंबर की हत्या की साजिश रचने के आरोप में जेल में बंद एक गैंगस्टर के साथी को गिरफ्तार किया गया है. नोएडा में एक जिम से बाहर निकलने के बाद 30 वर्षीय सूरज मान की उनकी कार के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्यारे बाइक पर आये और उन पर गोली चला दी.

लेडी डॉन के नाम से मशहूर काजल खत्री को कथित तौर पर अपने साथी और गैंगस्टर कपिल मान के निर्देश पर गैंगस्टर परवेश मान के भाई सूरज मान पर हमला करने का आदेश देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. कपिल मान जेल में है और उसने कथित तौर पर परवेश मान के निर्देश पर अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए सूरज मान की हत्या की साजिश रची थी. कपिल मान और परवेश मान दोनों दिल्ली की मंडोली जेल में हैं.

सूरज मान की हत्या के बाद पुलिस को पता चला कि उसका कोई आपराधिक इतिहास नहीं है. पता चला है कि आरोपी को शक था कि वह जेल में बंद अपने भाई की आर्थिक मदद कर रहा है.

Advertisement

क्या हैै पूरा मामला?

नोएडा में एयरलाइंस के क्रू मेंबर की हत्या में लेडी डॉन गिरफ्तार. शूटर भेज कर जनवरी 2024 में करवाई थी नोएडा में एयरलाइंस में बतौर क्रू मेंबर काम करने वाले सूरजमान की हत्या. नोएडा पुलिस और दिल्ली पुलिस से वांटेड थी लेडी डॉन काजल खत्री. जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया. जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर कपिल मान की गर्ल फ्रेंड है काजल खत्री. लेडी डॉन काजल खत्री पर 25 हजार रुपए का इनाम था.

Advertisement

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने नोएडा में एक मर्डर केस वांटेड चल रही लेडी डॉन काजल खत्री को गिरफ्तार किया है. 19 जनवरी 2024 को एयरलाइंस में काम करने वाले सूरजमान की 2 शूटर ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड की जांच में सामने आया था की काजल खत्री नाम की लेडी डॉन ने दोनों शूटर को हत्याकांड के लिए मैनेज किया था.

Advertisement
सुरजमान दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर परवेश मान का भाई था, परवेश की कुख्यात गैंगस्टर कपिल मान से दुश्मनी चल रही थी कपिल मान जेल में बंद था इसलिए सूरजमान को ठिकाने लगाने का काम उसने अपनी गर्ल फ्रेंड और लेडी डॉन काजल को दिया था

दिल्ली पुलिस के मुताबिक काजल खुद को जेल में गैंगस्टर कपिल मान की पत्नी बताती है और जेल रिकॉर्ड में भी कपिल मान ने काजल को अपनी पत्नी बताया है

Advertisement

पुलिस के मुताबिक जेल में बंद कपिल मान के पिता की हत्या परवेश मान ने करवाई थी जिसका बदला कपिल ने परवेश के भाई की हत्या करके किया था. पुलिस के मुताबिक कपिल के पूरे गैंग को काजल ही चलाती है. दिल्ली पुलिस ने काजल को गिरफ्तार करके नोएडा पुलिस के हवाले कर दिया है.

कौन है लेडी डॉन?

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी संजय भाटिया ने बताया कि क्राइम ब्रांच उत्तरी रेंज की टीम ने लेडी डॉन को गिरफ्तार किया है. "उसका असली नाम काजल खत्री है. वह एक हत्या के मामले में वांछित थी और उसके सिर पर ₹ 25,000 का इनाम था. 19 जनवरी को नोएडा में एयरलाइन क्रू मेंबर सूरज की हत्या कर दी गई थी. वह (गैंगस्टर) परवेश मान का भाई था कपिल मान के निर्देश पर दो लोगों ने उसकी हत्या की थी और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. काजल खत्री इस साजिश का हिस्सा थी और दिल्ली और नोएडा दोनों पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. हमने उसे नोएडा पुलिस को सौंप दिया है."

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: Dushyant Chautala को कैसे हरियाणा की 'चाबी' दिलाएंगे Chandrashekhar Azad?
Topics mentioned in this article