JNU कैंपस में PHD की छात्रा से छेड़छाड़ की घटना, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में एक छात्रा के साथ छेड़खानी की घटना सामने आई है. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
छात्रा के हंगामा करने पर मौके से भाग गया आरोपी
नई दिल्ली:

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में एक छात्रा के साथ छेड़खानी की घटना सामने आई है. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है. दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी गौरव शर्मा ने इस घटना की जानकारी दी और बताया कि रात के समय छात्रा के साथ एक व्यक्ति ने छेड़खानी की थी. दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी गौरव शर्मा के  मुताबिक ये घटना रात करीब पौने एक बजे की है. 18 जनवरी को वसंत कुंज नॉर्थ थाने में जेएनयू में छेड़छाड़ के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए दक्षिण पश्चिम जिले के डीसीपी गौरव शर्मा, एसएचओ वसंत कुंज तुरंत मौके पर पहुंचे.

Advertisement

ये भी पढ़ें- इंदौर : पत्नी को यातनाएं देकर गैंगरेप का शिकार बनाने वाले कारोबारी का फार्म हाउस ढहाया गया

परिसर में की छेड़खानी

पुलिस को जांच में पता चला कि 17 और 18 जनवरी, 2022 की रात लगभग 11.45 बजे जेएनयू में पीएचडी कर रही एक छात्रा परिसर में ही टहल रही थी. जब वो यूनिवर्सिटी के ईस्ट गेट रोड पर चल रही थी, तभी कैंपस के अंदर से एक लड़का बाइक पर सवार होकर आया और उसके छेड़खानी करने लगा. जब लड़की ने हंगामा किया और तो आरोपी कैंपस में ही भाग गया. इसके बाद लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज की. पुलिस ने फौरन केस दर्ज कर लिया और अब आरोपी की तलाश की जा रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NSUI Protest Against NTA: NEET और NET को लेकर सड़क से लेकर NTA के दफ्तर तक प्रदर्शन