हरियाणा में अवैध खनन रोकने गए डीएसपी और एसडीएम को ट्रक से कुचलने का प्रयास

डीएसपी मनोज कुमार ने शुक्रवार को कहा, "हमें यहां घरौंडा में एक अवैध खनन स्थल की जानकारी मिली. जब हम निरीक्षण करने आए, तो एक डंपर-ट्रक चालक ने हमें कुचलने की कोशिश की."हालांकि इस घटना में उन्हें कोई चोट नहीं आई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
एसडीएम और डीएसपी अवैध खनन साइट का निरीक्षण करने गए थे.
करनाल:

हरियाणा के करनाल में खनन माफिया ने DSP और एसडीएम को कुचलने का प्रयास किया. पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) ने दावा किया कि एक डंपर-ट्रक ने कथित तौर पर उन्हें और एसडीएम को तब कुचलने की कोशिश की, जब वे क्षेत्र में एक कथित अवैध खनन स्थल का निरीक्षण करने गए थे. डीएसपी मनोज कुमार ने शुक्रवार को कहा, "हमें यहां घरौंडा में एक अवैध खनन स्थल की जानकारी मिली. जब हम निरीक्षण करने आए, तो एक डंपर-ट्रक चालक ने हमें कुचलने की कोशिश की."हालांकि इस घटना में उन्हें कोई चोट नहीं आई है.

डीएसपी मनोज कुमार ने कहा, "हमें कोई चोट नहीं आई है. ऐसा लगता है कि पिछले कुछ दिनों में उस साइट पर अवैध खनन किया गया था."करनाल के पुलिस अधीक्षक गंगा राम पुनिया ने कहा कि खनन विभाग और पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है. गंगा राम पुनिया ने इस मामले के बारे में एएनआई को बताया, "एसडीएम घरौंडा और डीएसपी अवैध खनन की एक रिपोर्ट का निरीक्षण करने गए थे, तभी एक डंपर-ट्रक चालक ने उन पर हमला करने की कोशिश की. खनन विभाग और पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है."

Advertisement

ये भी पढ़ें : झारखंड : CM हेमन्त सोरेन ने केंद्र पर लगाया राज्य के प्राकृतिक संसाधनों के दोहन का आरोप

ये भी पढ़ें : आंध्र प्रदेश सीएम और सरकार की आलोचना करने पर कांस्टेबल गिरफ्तार, निलंबित

Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi फिर हुई पानी-पानी, कई इलाक़े डूबे, कैसे निकलेगा हल- विशेषज्ञों ने दी अपनी राय