दिल्ली: फतेहपुरी मस्ज़िद के शाही इमाम को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज की FIR

दिल्ली (Delhi) के फतेहपुरी मस्ज़िद के शाही इमाम को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. इस पर शाही इमाम ने लाहौरी गेट थाने (Lahori Gate Police Station) में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने IPC की धारा 506, 295A के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) की फतेहपुरी मस्ज़िद के शाही इमाम को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. शाही इमाम की शिकायत पर लाहौरी गेट थाने (Lahori Gate Police Station) की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है. IPC की धारा 506, 295A के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुट गई है. इमाम को यह धमकी पिछले कई दिनों से मिल रही थी. 

शाही इमाम मुफ़्ती मुकर्रम के मुताबिक धमकी भरी पहली कॉल 5 जुलाई को आई थी. उसके बाद दूसरा धमकी भरा कॉल 7 जुलाई को आया. 8 जुलाई को भी 2 धमकी वाले कॉल किये गए थे. इसके सभी फोन कॉल मस्जिद की लैंडलाइन नंबर पर आए थे. सभी फोन शाही इमाम के बेटे ने सुने थे. इसके बाद शाही इमाम ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि देश में पिछले दिनों फिल्म स्टार, नेताओं, व्यापारियों से लेकर आम नागरिकों तक को जान से मारने की धमकी के कई मामले सामने आ चुके हैं. कई मामले में पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी की है इसके बाद भी ये सिलसिला नहीं थम रहा है.

ये भी पढ़ें: 

"महाराष्‍ट्र कांग्रेस के हाल के मामलों पर हाईकमान नाराज": NDTV से बोले कांग्रेस नेता नसीम खान | पढ़ें

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला
Topics mentioned in this article