दिल्ली में 20 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या, 2 नाबालिग समेत 4 गिरफ्तार

घटना 17 मई की रात करीब 10.30 बजे दिल्ली के सीलमपुर के गौतम पुरी इलाके की गली नंबर 5 में हुई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के सीलमपुर इलाके(Seelampur area) में 20 साल के एक लड़के की चाकू मारकर हत्या करने के मामले में दो नाबालिग समेत चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. घटना 17 मई की रात करीब 10.30 बजे दिल्ली के सीलमपुर के गौतम पुरी इलाके की गली नंबर 5 में हुई. पुलिस ने अपराध में इस्तेमाल किए गए हथियार, तीन चाकू और एक आइसपिक को भी बरामद कर लिया है. 

पीड़ित की पहचान इकवाल (20) के रूप में हुई है, जो बिहार का रहने वाला था और सीलमपुर के गौतम पुरी में जींस बनाने वाली कंपनी में दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करता था.

इकवाल को बायीं और दाहिनी जांघ पर चाकू से 6 वार किए गए थे. लोगों की नजर पड़ने पर उन्हें तुरंत जेपीसी अस्पताल ले जाया गया और इलाज के दौरान उनकी जान चली गई.पुलिस टीम को जेपीसी अस्पताल से युवक की चाकू मारकर हत्या की सूचना मिली थी. सीलमपुर की पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली और आगे की जांच जारी है.

सभी आरोपी दिल्ली के सीलमपुर इलाके के रहने वाले थे. इस मामले में मुख्य आरोपी मोहम्मद आदिल अंसारी है जो 19 साल का है. एक अन्य आरोपी फैसल (18) का है. दोनों दिल्ली के सीलमपुर के गौतम पुरी इलाके में कार वॉशिंग वर्कशॉप में काम करते थे, जबकि अन्य दो 15 और 17 साल के नाबालिग हैं. 

कथित तौर पर, लगभग एक सप्ताह पहले, इकवाल का आरोपियों के साथ एक छोटे से मुद्दे पर विवाद हो गया था. गुस्से में आकर, उन्होंने बदला लेने की योजना बनाई थी और उसने उसे सड़क पर घेर लिया और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. 

ये भी पढ़ें- : 

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: जनता की गाढ़ी कमाई, नदियों में समाई! 15 दिन में 10 पुल ढहे, ज़िम्मेदार कौन?
Topics mentioned in this article