दिल्‍ली : जामिया नगर में यौन शोषण से परेशान नाबालिग ने की हत्‍या, पुलिस ने पकड़ा 

पुलिस के मुताबिक, मृतक नाबालिग लड़के के दो महीने पहले ही संपर्क में आया था और तबसे लगातार उसका यौन शोषण कर रहा था. 

Advertisement
Read Time: 19 mins
नाबालिग पेपर कटर लेकर आया और अल्ताफ का गला काट दिया. (प्रतीकात्‍मक)
नई दिल्‍ली:

दिल्ली पुलिस ने जामिया नगर इलाके में एक शख्स की हत्या के मामले में एक 14 साल के नाबालिग को पकड़ा है. पुलिस के मुताबिक, मृतक नाबालिग लड़के का लगातार यौन शोषण कर रहा था. साथ ही उसने नाबालिग का आपत्तिजनक हालत में वीडियो बना लिया था और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसे संबंध बनाने पर मजबूर कर रहा था. 

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी राजेश देव के मुताबिक, 30 अगस्त को करीब दोपहर 2.15 बजे पीसीआर कॉल मिली की जामिया नगर के बाटला हाउस में एक मकान की दूसरी मंजिल के एक कमरे से खून बाहर आ रहा है और कमरा खुला हुआ है. पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे में खून से लथपथ 28 साल के शख्स का शव बरामद हुआ, जिसका गला काटा गया था. मृतक की पहचान मोहम्मद वसीम उर्फ अल्ताफ के तौर पर हुई, जो पेशे से प्राइवेट ट्यूटर था और किसी दूसरे मकान में रहता था. शव जिस घर से बरामद हुआ, वो अल्ताफ के परिवार का ही है, जो फिलहाल खाली पड़ा था. मृतक अपने परिवार के साथ जाकिर नगर में रहता था. 

पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की और जांच के बाद हत्या में शामिल नाबालिग लड़के की पहचान की गई. पुलिस के मुताबिक, मृतक नाबालिग लड़के के दो महीने पहले ही संपर्क में आया था और तबसे लगातार उसका यौन शोषण कर रहा था. 

Advertisement

पुलिस ने बताया कि मृतक ने नाबालिग लड़के का आपत्तिजनक हालत में एक वीडियो भी बना लिया था और उसकी बात न मानने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता था. 30 अगस्त को भी मृतक ने नाबालिग को बुलाया था. नाबालिग यौन हमलों से परेशान था, इसलिए वो पेपर कटर लेकर आया और अल्ताफ का गला काट दिया. पुलिस ने नाबालिग को पकड़ लिया है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* VIDEO: दुकान के सामने से नहीं हटने पर महिला के चेहरे पर मारी लात, रॉड से पीटा; 4 आरोपी गिरफ्तार
* स्कूल में प्रताड़ना से तंग आकर 14 साल की छात्रा ने लगाई फांसी, 2 टीचरों पर केस दर्ज
* साइबर क्राइम सिटी बना नोएडा, फर्जी कॉल सेंटर के जरिए ठगने वाले 84 गिरफ्तार

Advertisement
Featured Video Of The Day
हाथरस सत्संग हादसा : पुलिस ने घेरा बाबा भोले का आश्रम, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ़्तारी