दिल्ली: महरौली इलाके में जंगल से मिले 2 बच्चों के शव, राजस्थान में हुई थी किडनैपिंग

पुलिस 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर दिल्ली लेकर आई थी. यहां राजस्थान पुलिस और दिल्ली पुलिस ने जंगल में सर्च ऑपरेशन चलाया.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
जहां 1 बच्चा सकुशल बरामद हुआ और 2 मरे हुए मिले.
नई दिल्ली:

दिल्ली के महरौली इलाके में जंगल में से 2 बच्चों के शव बरामद किए गए हैं. बताया जा रहा है कि आरोपी राजस्थान के भिवाड़ी से बच्चों को किडनैप करके दिल्ली लाए थे. 15 अक्टूबर को आरोपियों ने कुल तीन बच्चों को अगवा किया था, जिसके बाद थाना भिवाड़ी फेज 3 में मामला दर्ज हुआ था. आरोपी ने दिल्ली में बच्चों की हत्या कर दी और फिर भिवाड़ी चले गए. पुलिस ने छानबीन कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें दिल्ली लेकर आई. राजस्थान पुलिस और दिल्ली पुलिस ने जंगल में सर्च ऑपरेशन चलाया. जहां 1 बच्चा सकुशल बरामद हुआ और 2 मरे हुए मिले.

ये भी पढ़ें-  भाजपा की बी टीम हैं केजरीवाल जी : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

गुसन सिंह के तीन बच्चे ,13 साल का अमन, 8 साल का विपिन और शिवा को अगवा किया गया था. इसके बाद आरोपियों ने गुसन सिंह को फिरौती के लिए कॉल किया था. कॉल आने के बाद राजस्थान पुलिस ने 2 आरोपियों को पकड़ लिया. उन्होंने बताया कि दिल्ली में तीनों बच्चों की हत्या कर शव महरौली के जंगल मे मिट्टी में दबा दिए हैं. इसके बाद भिवाड़ी की क्राइम ब्रांच और दिल्ली पुलिस ने सर्च ऑपेरशन चलाया. इसमें विपिन और अमन के शव बरामद हुए. इसी बीच 6 साल का शिवा अपने आप जंगल से निकल कर आ गया और पुलिस ने उसे बरामद कर लाजपत नगर के चिल्ड्रन होम भेज दिया था. वो अपना नाम और अपने पिता के नाम के अलावा कुछ नहीं बता पा रहा था. आरोपी उसे भी मृत समझ कर जंगल मे छोड़ गए थे.

आरोपियों ने बताया कि एक एक कर बच्चों को टॉयलेट कराने के बहाने ले गए और उनका गला घोटते गए. इसी बीच 15 अक्टूबर को ही एक 7 साल का बच्चा दिल्ली पुलिस ने लावारिश हालात में बरामद किया. ये उन्हीं तीन भाइयों में सबसे छोटा है, जिसे वारदात के 1 घंटे बाद होश आया और जंगल से बाहर निकल आया. इसके बाद पुलिस उसे चिल्ड्रन होम भेज दिया. ये बच्चा अपना और अपने पिता का नाम नहीं बता पा रहा था.

Advertisement

पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी मूलरूप से बिहार के रहने वाला है. महावीर मोबाइल की दुकान चलाता है, जबकि मांझी मजदूर है. आरोपी पीड़ित के पड़ोस में ही रहते हैं और बच्चों को हवाई जहाज दिखाने के नाम पर बहला  फुसलाकर दिल्ली ले आये थे.

Advertisement

Video : ओडिशा : 1500 रूपये न चुकाने पर शख्स को बाइक से बांधकर 2 किलोमीटर तक दौड़ाया

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth Champions: भारत के Para-Athletes को गौरव सम्मान | Samarth By Hyundai
Topics mentioned in this article