दिल्ली: AAP नेता पर साथियों के साथ मिलकर शख्स को घर से खींचकर पीटने का आरोप, CCTV में कैद हुई घटना

पीड़ित शख्स ने आम आदमी पार्टी के नेता सुभाष मग्गो पर अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर पीटने का आरोप लगाया है. मारपीट की घटना के बाद आरोपी मकान मालिक को अधमरी हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के उत्तम नगर इलाके में एक शख्स की पिटाई का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. इस मामले में पीड़ित शख्स ने आम आदमी पार्टी के नेता सुभाष मग्गो पर अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर पीटने का आरोप लगाया है. पीड़ित का आरोप है कि सीसीटीवी में कार से सफेद कपड़ों में उतर रहा शख्स सुभाष मग्गो है. मग्गा और उसके साथियों ने उसे घर से निकालकर जमकर पीटा. 

आरोप है कि आम आदमी पार्टी के उत्तम नगर इलाके के वरिष्ठ नेता और एक प्राइवेट हॉस्पिटल के मालिक ने चाणक्य प्लेस में पार्टी कार्यालय खोल रखा था, जिसे आज वो खाली कर रहा था. खाली करते समय मकान मालिक ने पहले मकान का किराया मांगा और फिर किराए पर देते समय मकान की जो स्थिति थी, वैसे ही करने के लिए कहा.

पीड़ित का आरोप है कि इस पर सामान ले जा रहे मजदूरों ने तुरंत आप नेता सुभाष मगगो को फोन कर दिया. 15 मिनट बाद सुभाष मग्गो अपनी ब्लैक गाडी से कई गुंडों को लेकर वहा पहुंचा और मकान मालिक को बीच रोड पर हॉकी से पीटा गया. 

मारपीट की घटना के बाद आरोपी मकान मालिक को अधमरी हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए. दिल्ली पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

ये भी पढ़ेंः 

* कल से प्राइमरी स्कूल बंद, 50% सरकारी कर्मचारी करेंगे WFH, जानें- प्रदूषण से लड़ने के लिए दिल्ली सरकार के इंतजाम
* पराली जलाने की घटनाओं में कमी के लिए उठाएं कदम: CAQM ने पंजाब सरकार से कहा
* पंजाब में पराली जलाए जाने का निरीक्षण करने अधिकारी पहुंचा तो किसानों ने बना लिया बंधक

News 360: दिल्ली में प्राइमरी स्कूल बंद, 50% सरकारी कर्मचारी करेंगे WFH

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग
Topics mentioned in this article