दिल्ली : वेलकम इलाके में 17 राउंड गोलियां चलीं, एक महिला घायल

पुलिस के मुताबिक जींस बनाने वाले दो समूहों के बीच पैसे के लेन-देन को लेकर शाम करीब साढ़े चार बजे झगड़ा हुआ. दोनों तरफ से करीब 17 राउंड गोलियां चलीं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के वेलकम इलाके में शनिवार शाम को पैसों के विवाद को लेकर दो समूहों के बीच करीब 17 चक्र गोलियां चलीं. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गोलीबारी की घटना में 22 वर्षीय महिला घायल हो गई जिसकी पहचान इफरा के तौर पर हुयी है.

पुलिस के मुताबिक जींस बनाने वाले दो समूहों के बीच पैसे के लेन-देन को लेकर शाम करीब साढ़े चार बजे झगड़ा हुआ. दोनों तरफ से करीब 17 राउंड गोलियां चलीं.

पुलिस ने बताया कि इफरा घटनास्थल के पास ही खड़ी थी और उसे सीने में गोली लग गयी. उन्होंने बताया कि उसे तुरंत जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि घटना में शामिल समूह के किसी भी सदस्य को गोली नहीं लगी. पुलिस ने बताया कि समूहों की पहचान कर ली गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है.

पूरा मामला समझिए

उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके के राजा मार्केट में दो जींस कार्यबारियों के बीच हुए झगड़े में जमकर गोलीबारी. इस फायरिंग में बालकनी में खड़ी एक है  लड़की गोली लगने से घायल हुई है. घायल लड़की को जीटीबी  अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहें है ताकि फायरिंग में शामिल लोगों की पहचान हो सकें. घायल लड़की की पहचान इफरा के तौर पर हूई है.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी राकेश पावरिया ने बताया की शनिवार देर शाम  राजा मार्केट में झगड़े और फायरिंग की सूचना वेलकम थाना पुलिस को मिली.

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. मौके पर कई खाली कारतूस बरामद हुआ. पूछताछ में स्थानीय लोगों ने बताया कि झगड़ा देख रही है एक लड़की को गोली लगी है जिसे जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.आगे की जांच में पता चला है की जींस के थोक विक्रेताओं के बीच पैसों को लेकर झगड़ा हुआ था. इसी झगड़े में दोनों पक्षों के बीच फायरिंग हूई थी.

Advertisement

स्थानीय लोगों का कहना है कि राजा मार्केट में जींस कारोबारी के बीच अक्सर झगड़ा और मारपीट होता रहता है. शिकायत के बावजूद को पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है,बल्कि मामले को रफा दफा करती है.शनिवार हुए झगड़े में दोनों पक्षों के तरफ से तकरीबन 60 राउंड फायरिंग की गई है  इस फायरिंग में बालकनी में खड़ी  होकर झगड़ा देख रही लड़की गोली लगने से घायल हुई है.लड़की को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बहरहाल पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. क्राइम टीम और फोरेंसिक टीम से घटनास्थल का निरीक्षण कराया गया है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज का खांगाला जा रहा है ताकि आरोपियों की पहचान हो सकें.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bomb Threat: आज भी 11 Flights को धमकी भरी कॉल्स आई | Flight Threats | Aviation Safety | NDTV India