छत्तीसगढ़ में युवक ने मां और बड़ी बहन की चाकू मारकर हत्या कर दी

पुलिस ने कहा कि दोहरी हत्या की वारदात का पता सुबह करीब 11 बजे तब चला, जब पड़ोसियों ने देखा कि एसईसीएल के कर्मचारी आरके दास के घर का दरवाजा कुछ घंटों से खुला है

Advertisement
Read Time: 10 mins
कोरबा:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) जिले में जघन्य हत्याओं का मामला सामने आया है. एक युवक ने आपनी मां और बड़ी बहन की चाकू से हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि जिले के कुसमुंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आदर्श नगर कॉलोनी में 44 वर्षीय लक्ष्मी दास और उनकी 21 साल की बेटी आंचल दास की हत्या के आरोप में पुलिस ने लक्ष्मी के पुत्र 19 साल के अमन दास को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की सुबह साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (SECL), कुसमुंडा की आदर्श नगर कालोनी में कर्मचारी आरके दास की पत्नी लक्ष्मी दास और बेटी आंचल दास के शव बरामद किए गए.

पुलिस अधिकारियों ने बताया “एसईसीएल के कर्मचारी आरके दास रोज की तरह आज सुबह करीब छह बजे ड्यूटी पर चले गए थे. सुबह करीब 11 बजे पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खुला देखा तो उन्हें कुछ संदेह हुआ. जब वह घर के भीतर पहुंचे तो देखा कि दास की पत्नी और बेटी के शव बाथरूम में पड़े हैं.”

इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को तथा दास को घटना की सूचना दी. पुलिस ने बताया कि उसने मामले की जांच शुरू की तो दास के पुत्र अमन पर संदेह हुआ और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई.

अधिकारियों ने बताया कि अमन ने नशे की हालत में सब्जी काटने वाले चाकू से मां और बहन की हत्या करने का जुर्म स्वीकार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, अमन ने बताया कि नशे की हालत में जब वह सुबह घर पहुंचा तब मां और बहन ने उसे फटकार लगाई थी जिससे नाराज होकर उसने कथित रूप से दोनों की हत्या कर दी.

पुलिस अधिकारियों ने बताया पुलिस ने अमन को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया गया है.

Advertisement

जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे की गोली मारकर हत्या

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Rampur में Dehradun Express को पलटाने की साज़िश नाकाम | City Centre | NDTV India
Topics mentioned in this article