बाइक सवार स्नैचर ने खींची चेन, कई मीटर घिसटती चली गई महिला, देखिए खौफनाक वीडियो

तमिलनाडु पुलिस ने वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मदुरै में महिला से सरेआम चेन स्नेचिंग, आरोपियों ने सड़क पर सरेआम घसीटता
नई दिल्ली:

तमिलनाडु के मदुरै से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. यह वीडियो चेन स्नेचिंग का है. इस वीडियो में दो बाइक सवार अपराधी एक महिला से चेन छीनने की कोशिश करते दिख रहे हैं. चेन स्नैच करने की कोशिश में आरोपी महिला को सड़क पर कई मीटर तक खसीटते हुए भी दिख रहे हैं. मदुरै का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. स्थानीय पुलिस ने वीडियो के वायरल होने पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि पीड़ित महिला अपने किसी जानकार के साथ बाइक से अपने घर आ रही है. महिला की बाइक जैसे ही घर के पास आकर धीमी हुई, इसी दौरान पीछे से बाइक से दो आरोपी उनके पास आते हैं. और इससे पहले की महिला कुछ समझ पाती आरोपी उनकी चेन पकड़ते हैं और खींचने लगते हैं. चेन खींचे जाने पर पीड़ित महिला बाइक से नीचे गिर जाती है.

साथ ही उसके साथ जो बाइक सवार था वह भी नीचे गिर जाता है. लेकिन इसके बावजूद भी आरोपी महिला को नहीं छोड़ते हैं. और चेन छीनने की कोशिश में आरोपी महिला को सड़क पर कई मीटर तक खींचते रहते हैं.इस घटना में महिला के चोटें भी आई हैं. पुलिस ने पीड़ित महिला की पहचान मंजुला के रूप में की है.

सीसीटीवी फुटेज में कैद ही ये खौफनाक घटना

महिला से चेन स्नेचिंग की ये दर्दनाक घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.पुलिस इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही अब आरोपियों की तलाश करने में जुटी है.साथ ही घटनास्थल के आसपास के इलाकों के भी फुटेज की जांच कर जा रही है.   

Featured Video Of The Day
Wayanad Bypoll: Priyanka Gandhi ने भरा नामांकन, भाई Rahul Gandhi और पति Robert Vadra भी रहे मौजूद