VIDEO : बिहार में दारोगा ने बहन के ससुरालवालों पर चलाए लात-घूसे, थाने के बाहर जमकर हुई मारपीट

मामला शांत होने के बाद दारोगा पंकज कुमार ने गर्दनीबाग थाने में लिखित शिकायत की और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

VIDEO : बिहार में दारोगा ने बहन के ससुरालवालों पर चलाए लात-घूसे, थाने के बाहर जमकर हुई मारपीट

इस दौरान ननद की बेटी अंजलि की आंख पर चोट आई है.

पटना:

बिहार में एक दारोगा ने थाने के बाहर बहन के ससुरालवालों से जमकर मारपीट की. दारोगा की बहन ने कुछ दिन पहले ही अपनी सास, ससुर, ननद और अन्य ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मारपीट और प्रताड़ना की शिकायत दर्ज की थी. महिला थाने की पुलिस ने बुधवार को दोनों पक्षों को मामला सुलझाने के लिए बुलाया था. दीघा से महिला के दारोगा भाई पंकज कुमार भी थाने में काउंसलिंग के लिए आए थे. लेकिन इस दौरान थाने के अंदर ही इन लोगों के बीच बहस हो गई. कुछ ही देर में दोनों पक्षों के 10 से 15 लोग थाने के बाहर निकले और इनके बीच लड़ाई शुरू हो गई. करीब 10 मिनट तक थाने के बाहर दोनों पक्ष लड़ते रहे. वर्दी में आए पंकज ने बहन की भांजी और अन्य ससुराल पक्ष के लोगों पर घूसे चलाए. जिसमें ननद की बेटी अंजलि की आंख पर चोट आई है. 

अंजलि ने मीडिया से बात करते हुए अपनी मामी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके भाई ने वर्दी में मारपीट की. अंजलि ने कहा कि ये हमारी सेवा नहीं करती थी. हम पर झूठा केस दर्ज किया है. हम घर जा रहे थे उसके वर्दी वाले भाई ने आकर मारपीट की और मामा को भी मारा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हैरानी की बात ये है कि महिला थाने के अंदर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बाहर आकर लड़ाई को रोकने की कोशिश नहीं की. वहीं मामला शांत होने के बाद दारोगा पंकज ने गर्दनीबाग थाना में लिखित शिकायत की और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.