बिहार: प्रेमी जोड़े का पेड़ से लटका मिला शव , चार साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

युवक विदेश से आने के बाद अपने प्रेमिका से शादी करना चाहता था. लेकिन जाति अलग होने की वजह से युवती के परिजन शादी करवाने को तैयार नहीं थे.

Advertisement
Read Time: 6 mins
सीवान:

बिहार के सीवान में प्रेमी जोड़े का शव एक पेड़ से लटका हुआ मिला है. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. दोनों का शव मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सरसर गांव के समीप पेड़ से लटका हुआ मिला है. दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे और शादी करना चाहते थे. युवती के परिजन इनकी शादी के खिलाफ थे. युवक की मां ने युवती के परिवार वालों पर दोनों की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

युवक की पहचान नौतन थाना क्षेत्र के गंभीरपुर निवासी स्वर्गीय प्रभु पटेल के पुत्र मनु पटेल के रूप में हुई है. युवती की पहचान गणेश साह की पुत्री नीतू कुमारी के रूप में हुई हैं.

युवक का परिवार करीब 2 साल से सरसर गांव में नया मकान बनाकर रह रहा था. बताया जा रहा है कि युवक विदेश में रहकर काम करता था. जिसका गांव की ही एक युवती से करीब 4 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवक और युवती के प्रेम प्रसंग की जानकारी दोनों के परिजनों को थी.

युवक विदेश से आने के बाद अपने प्रेमिका से शादी करना चाहता था. लेकिन जाति अलग होने की वजह से युवती के परिजन शादी करवाने को तैयार नहीं थे. युवक और युवती शादी के इरादे से दो दिन पहले घर से बाहर निकले थे. लेकिन आज दोनों का शव पेड़ से लटका हुआ मिला.

युवक के परिजन युवती के घर वालों पर दोनों की हत्या का आरोप लगा रहे हैं.  फिलहाल पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- लोकसभा में हंगामे को लेकर सांसदों पर एक्शन, 33 सांसद सस्पेंड किए गए

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा
Topics mentioned in this article