ऑनर किलिंग : बिहार में प्रेम प्रसंग से नाराज मां- बाप ने दो नाबालिग बेटियों की कर दी हत्या

बिहार (Bihar) के हाजीपुर में ऑनर किलिंग (Owner killing) में डबल मर्डर (Double Murder) की वारदात सामने आई है. बेटियों के प्रेम- प्रसंग (Love Affairs) से परेशान मां- बाप ने दो बेटियों की हत्या कर दी है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
वैशाली:

बिहार (Bihar) के वैशाली जिले के हाजीपुर में ऑनर किलिंग (Owner killing) में डबल मर्डर (Double Murder) की चौंकाने वाली वारदात सामने आई है. बेटियों के प्रेम- प्रसंग (Love Affairs) से परेशान मां- बाप ने अपनी दो बेटियों की हत्या कर दी है. वारदात सराय थाने के शीतल भकुरहर की है. यहां रोशनी और तन्नू नाम की दो नाबालिग बहनों की मौत की खबर फैली तो लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस को देखते ही आरोपित पिता मौके से फरार हो गया है, लेकिन मां को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी मां रिकू देवी ने बताया कि उसने खुद अपने पति के साथ मिलकर अपनी दोनों बेटियों की हत्या की है. वारदात के बाद मां ने अपना जुर्म कुबुल कर लिया और बताया की सामाजिक प्रतिष्ठा खोने के डर से उन्होंने अपनी बेटियों की हत्या का फैसला किया और सुबह सुबह बिस्तर में ही दोनों बेटियों की बारी बारी से गला दबाकर हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी पिता नरेश फरार है. 

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की दो बेटियां और एक बेटा था. मां बाप अपनी बेटियों के प्रेम प्रसंग से नाराज रहा करते थे और बार-बार समझाने के बावजूद बेटियां अपने मां बाप की बातों को अनसुना किया करती थीं. मृतक बड़ी बहन रोशनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही थी, जबकि दूसरी बहन तन्नू 9वीं की छात्रा थी. मां-बाप के हत्यारे होने के खुलासे के बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस ने आरोपी मां को हिरासत में लिया है, जबकि पिता फरार है.

Advertisement

यह भी पढ़ें :

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: Kashmir को मिलेगा पहला हिंदू मुख्यमंत्री? BJP नेता Nirmal Singh ने बताया
Topics mentioned in this article