भोपाल में दर्दनाक हादसा: 11 साल का बच्चा अपने चाचा के घर मृत मिला, गले में लिपटी थी सॉफ्ट टॉय की पूंछ

भोपाल शहर के कोलार इलाके में 11 वर्षीय एक लड़का अपने चाचा के घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाया गया है. बालक के गले में दो सॉफ्ट टॉय की पूंछ कसकर लिपटी हुई थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
भोपाल:

भोपाल शहर के कोलार इलाके में 11 वर्षीय एक लड़का अपने चाचा के घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाया गया है. बालक के गले में दो सॉफ्ट टॉय की पूंछ कसकर लिपटी हुई थी. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. कोलार पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक चंद्रकांत पटेल ने रविवार को बताया कि शिवपुरी निवासी अर्जुन वाल्मीकि कोलार दामाखेड़ा इलाके स्थित अपने चाचा के घर में शुक्रवार को अचेत हालत में मिला था. बालक के गले में दो सॉफ्ट टॉय की पूंछे कसकर लिपटी हुई थी. उन्होंने बताया कि बालक को तुरंत सरकारी जेपी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. संभवत: खेलते समय हादसे के तौर पर गला घुटने से उसकी मौत हुई होगी लेकिन बालक की मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आ सकेगा. 

Read Also: अलीगढ़ में चारा काटने के लिए खेत में गई 17 साल की लड़की की हत्या

पटेल ने बताया कि अर्जुन शिवपुरी का रहने वाला था और पढ़ाई के लिए यहां अपने चाचा-चाची के साथ रहता था. उन्होंने बताया कि मृतक लड़के के चाचा और चाची एक निजी कंपनी में काम करते हैं और रोज की तरह अपने तीन और दो वर्षीय बच्चों को अर्जुन के साथ छोड़कर सुबह 8.30 बजे से ही काम पर चले गये थे. उन्होंने बताया कि शुक्रवार सुबह लगभग दस बजे पड़ोसी की 12 वर्षीय लड़की अर्जुन के साथ खेलने के लिए आई तो उसने अर्जुन को अचेत हालत में वहां पड़ा हुआ पाया. इस पर उसने अर्जुन के चाचा दीपक को इसकी सूचना दी. 

Read Also: यूपी: बांदा जिले में 10 साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या, परिजनों ने जताई बलात्कार की आशंका..

दीपक ने पुलिस को बताया कि जब वह घर पहुंचा तो अर्जुन अचेत हालत में पड़ा था और दो सॉफ्ट टॉय की पूंछ जो कि दो और एक फीट की थी, उसके गले में कसकर लिपटी हुई थी. पटेल ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है. 

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic