असम के शिक्षक ने कथित तौर पर छात्राओं को पोर्न दिखाया, प्रदर्शनकारियों ने स्कूल में आग लगा दी

Assam teacher porn case : शिक्षक का दर्जा समाज में बहुत ऊंचा माना जाता है. मगर वही शिक्षक अगर अपने छात्र-छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने लग जाए तो उसे क्या सजा मिलनी चाहिए...यह सोचने का विषय है..जानिए इस हैवान टीचर ने क्या किया...

Advertisement
Read Time: 2 mins

असम से एक शर्मसार कर देने वाली खबर आई है. करीमगंज जिले के एक स्कूल शिक्षक पर आरोप है कि उसने क्लास में छात्राओं को जबरन पॉर्न वीडियो दिखाए. छात्राओं ने घर जाकर परिजनों को इसकी जानकारी दी तो सभी भड़क गए. देखते ही देखते स्कूल के बाहर सभी छात्राओं के परिजन एकत्रित हो गए. इसके बाद परिजनों ने खूब हंगामा किया और कोई सुनवाई नहीं होने पर स्कूल में आग लगा दी.

स्कूल में आग लगने की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पूरे मामली की जानकारी उसे मिली. उसने किसी तरह परिजनों को शांत कराया और आश्वासन दिया कि इस मामले में आरोपी शिक्षक पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इसके बाद थाने पहुंचकर पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया. हालांकि, इसके साथ ही पुलिस ने स्कूल जलाने के आरोप में कई लोगों पर भी केस दर्ज कर दिया है. इससे स्थानीय लोगों में नाराजगी है.

पुलिस ने बताया कि 37 वर्षीय आरोपी शिक्षक अभी फरार है और वे मामले की जांच कर रहे हैं. जल्द ही आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया जाएगा. उसकी हर जगह तलाश की जा रही है. हालांकि, खबर लिखे जाने तक आरोपी शिक्षक का कुछ पता नहीं चल पाया है. उधर, परिजन और स्थानीय लोग पुलिस से नाराज बताए जा रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने एक बार फिर दक्षिणी Lebanon में किए हमले | Breaking News