दिल्ली: शॉपिंग सेंटर के सुपरवाइजर की गला काटकर हत्या, तीन गिरफ्तार

पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से मृतक का मोबाइल फोन, लूटे हुए 40 हजार रुपए और शटर का लोहे का हैंडल बरामद किया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली में नौकरी से निकाले जाने से नाराज एक युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर बिग राशन बाजार के सुपरवाइजर गौरव की पेपर कटर से गला काट कर हत्या कर दी. इतना ही नहीं आरोपियों ने शटर उठाने वाले वाले हैंडल से कई वार किए और झाडिय़ों में फैंक फरार हो गए. वारदात दिल्ली के बुराड़ी इलाके की बताई जा रही है. पकड़े गए आरोपियों में अंकित कुमार उर्फ जोकर, सुजल कुमार और विनोद कुमार यादव उर्फ मोनू है.

पुलिस ने इनके पास से मृतक गौरव का मोबाइल फोन, लूटे हुए 40 हजार रुपए और शटर का लोहे का हैंडल बरामद किया है. दिल्ली के नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि 10 नवम्बर की सुबह हमे कॉल मिली कि डेड बॉडी पड़ी हुई है और उसके शरीर पर चोट के निशान हैं. हमने जांच करते हुए पाया कि सुजल कुमार, अंकित और विनोद में बुराड़ी के बिग राशन बाजार में कर्मचारी हैं.

इसी जगह पर गौरव बाजार में मैनेजर था. यह बिग राशन बाजार गौरव के एक रिश्तेदार का है. तीसरे आरोपी विनोद को कुछ दिनों पहले नौकरी से निकाल दिया था. पूछताछ में पता चला कि गौरव इन तीनों का मजाक उड़ाता और चिढ़ाता था और उस पर मोनू को नौकरी से निकाल कर तीनों आरोपियों ने गौरव को सबक सिखाने की साजिश रची. आरोपी सुजल और अंकित और विनोद ने गौरव को अपने पास बुलाया और एक साथ बैठकर शराब पीने लगे.

कुछ देर बाद तीनों आरोपी पास के जंगल में गौरव को ले गए और पेपर कटर से उसकी गर्दन काट दी. उसके चेहरे को ईंट और शटर के हैंडल से कुचल दिया. तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है.

ये भी पढ़ें: बीजेपी नेता को पुलिस ने भेजा जेल, गाने में जाट समाज के लिए किया था अपशब्दों का प्रयोग

ये भी पढ़ें: दिल्ली: नौकरी के लिए दुबई भेजने के नाम पर 22 लोगों से ठगी, केस दर्ज

Featured Video Of The Day
Ragini MMS-2 फेम एक्टर Parvin Dabas की हालत नाजुद, कार एक्सीडेंट में आई गंभीर चोटें
Topics mentioned in this article