दिल्ली के आरकेपुरम इलाके में हुई फायरिंग में 2 महिलाओं की मौत, पुलिस की गिरफ्त में दो आरोपी

दिल्ली के आरकेपुरम में आरोपी एक लडके को मारने आए थे, पहले आरोपियों ने दरवाजा तोड़ने की कोशिश की लेकिन वो नहीं टूटा. इसके बाद आरोपी चले गए और थोड़ी देर बाद फिर से वापस आए गए. दोबारा आते ही उन्होंने फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में पीड़ित की 2 बहनों की गोली लगने से मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 11 mins

साउथ वेस्ट दिल्ली के आरकेपुरम इलाके में हुई फायरिंग में दो महिलाओं की मौत हो गई है. फायरिंग में घायल हुई दोनों महिलाओं का अस्पताल में इलाज चल रहा था. पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है. फायरिंग के पीछे की वजह पैसे का विवाद बताया जा रहा है. ललित नाम के शख्स ने दावा किया कि वो एक लड़के से पैसे मांगने गया.  इसके बाद ललित अपने घर आ गया. 

इसके थोड़ी देर बाद बहुत से लोग उसके घर पहुंच जोर-जोर से दरवाजा पीटने लगे. उनके दरवाजा ने खोलने पर वो लोग वापस चले गए. लेकिन थोड़ी देर बाद वो फिर से वापस लौटे और उन्होंने फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में ललित की दो बहनों को गोली लगी. ललित ने बताया कि उसकी एक बहन को सीने में गोली लगी, वहीं दूसरी बहन को पेट में गोली लगी.

इस फायरिंग में ललित ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. पुलिस के मुताबिक जिन महिलाओं की गोली लगने से मौत हुई, उनके भाई से हमलावरों का झगड़ा था. जानकारी के मुताबिक इस दोहरे हत्याकांड के मामले में दिल्ली पुलिस ने मुख्य शूटर और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया. दोनो आरोपियों के नाम अर्जुन और माइकल है. इस मामले में अर्जुन मुख्य शूटर है. वहीं ललित पर भी मुकदमे दर्ज है जमानत पर बाहर है. ललित ने जिसे पैसे उधार दिए थे वो सट्टेबाजी से जुड़ा है.

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस घटना पर दुख जाहिर करते हुए ट्वीट में लिखा कि दोनों महिलाओं के परिवारों के साथ हमारी संवेदनायें, भगवान उनकी आत्मा को शांति दें. सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में आगे लिखा, "दिल्ली के लोग अपने आप को बहुत असुरक्षित महसूस करने लगे हैं, जिन लोगों को दिल्ली की क़ानून व्यवस्था संभालनी है, वो क़ानून व्यवस्था ठीक करने के बजाय पूरी दिल्ली सरकार पर क़ब्ज़ा करने के षड्यंत्र कर रहे हैं, आज अगर दिल्ली की क़ानून व्यवस्था LG की बजाय “आप” सरकार के अधीन होती तो दिल्ली सबसे सुरक्षित होती."

ये भी पढ़ें : शराब के नशे में अति आत्मविश्वास के चलते उगला राज, मर्डर और लूट का आरोपी 30 साल बाद गिरफ्तार

ये भी पढ़ें : मोबाइल ऐप डाउनलोड होने में देरी से नाराज था शख्‍स, बेटे को मार दिया चाकू 

Advertisement
Topics mentioned in this article