युजवेंद्र चहल का मन अभी भी RCB की टीम में! उनकी जगह टीम में आए वानिंदु हसरंगा के लिए किया खास ट्वीट

हसरंगा ने जब आरसीबी के लिए चार विकेट लिए तो युजवेंद्र चहल  (Yuzvendra Chahal) ने खास तौर पर उनके लिए बधाई संदेश लिखा. ट्वीट पढ़कर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपनी पुरानी टीम के लिए अभी भी युजवेंद्र चहल के मन  में अभी भी फीलिंग्स है

Advertisement
Read Time: 14 mins
युजवेंद्र चहल इस बार राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं
नई दिल्ली:

कई सालों तक, युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए स्ट्राइक गेंदबाज रहे हैं, उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के इस सीजन से पहले  रिलीज़ कर दिया गया था और मेगा नीलामी में रिटेन नहीं किया . आरसीबी ने ने श्रीलंकाई लेग-स्पिनिंग ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा को बड़ा खर्चा करके युजवेंद्र की जगह टीम में शामिल किया है. युजवेंद्र चहल  (Yuzvendra Chahal) को राजस्थान रायल्स ने अपनी टीम में शामिल किया है. चहल राजस्थान के लिए शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. 

Advertisement

यह पढ़ें- Women's World Cup 2022: इंग्लैंड ने अफ्रीकी टीम को दी शिकस्त, अब फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से होगा मुकाबला

हसरंगा ने केकेआर के खिलाफ नवी मुंबई में शानदार गेंदबाजी की, उन्होंने आरसीबी के लिए केकेआर को 128 रन पर आउट करते हुए चार विकेट अपने नाम किए. केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर का विकेट चटाकर हसरंगा ने केकेआर की बल्लेबाजी की कमर ही तोड़ दी थी. इसके बाद सुनील नारायण और शेलडन जैकसन को भी चलता किया, आखिर में टिम साउदी का विकेट भी निकालते हुए अपने नाम चार विकेट किए. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- नहीं रहे महान क्रिकेटर वीनू माकंड़ के बेटे राहुल मांकड़

हसरंगा ने जब आरसीबी के लिए चार विकेट लिए तो युजवेंद्र चहल  (Yuzvendra Chahal) ने खास तौर पर उनके लिए बधाई संदेश लिखा. ट्वीट पढ़कर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपनी पुरानी टीम के लिए अभी भी युजवेंद्र चहल के मन  में अभी भी फीलिंग्स है. उनके ट्वीट पर 33 हजार लाइक और 2000 से ज्यादा  रीट्विट आ चुके हैं.  आरसीबी को शुरुआत में झटके जरूर लगे लेकिन मध्यक्रम के मजबूत प्रदर्शन ने उन्हें अंतिम ओवर में तीन विकेट से जीत हासिल हुई और लक्ष्य का पीछा करते हुए देखा और सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की. आरसीबी को अब अगला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ ही खेलना है यह मुकाबला 5 अप्रैल को वानखेड़े में खेला जाएगा. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
PM Modi in Varanasi: आज काशी, कल नालंदा जानें क्या है पूरा कार्यक्रम?