"आने वाले समय में...", अभिषेक शर्मा ने पहला शतक लगाने के बाद युवराज सिंह से फोन पर की बात, पूर्व दिग्गज ने ऐसे किया रिएक्ट

Yuvraj Singh reaction viral: अभिषेक ने केवल 46 गेंद पर शतक पूरा किया. अभिषेक का यह केवल दूसरा टी-20 मैच था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Y

Yuvraj Singh reaction on  Abhishek Sharma stormy innings: जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में अभिषेक शर्मा ने इतिहास रच दिया. अभिषेक ने केवल 46 गेंद पर शतक पूरा किया. अभिषेक का यह केवल दूसरा टी-20 मैच था. अपने दूसरे टी 20 मैच में ही अभिषेक ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी कर फैन्स का दिल  जीत लिया. बता दें कि अपने डेब्यू टी20- इंटरनेशनल मैच में अभिषेक बिना रन बनाए आउट हो गए थे. जिससे उनका भारत के लिए पहला मैच यादगार नहीं बन पाया था. लेकिन इसके बा भी अभिषेक निराश नहीं हुए और दूसरे मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर इतिहास रच दिया. 

बता दें कि दूसरे टी-20 में अभिषेक के शतक लगाने के पर उनके पिता राजकुमार शर्मा काफी खुश हैं. राजकुमार शर्मा ने NDTV से फोन पर बात की और अपनी खुशी जाहिर की. अभिषेक के पिता ने कहा कि, "मैं बहुत खुश हूं. य़ह उसकी मेहनत का फल है, उसके कड़ी मेहनत की है , हां जब पहले मैच में वह रन नहीं बना पाया था तो मैं थोड़ा निराश था, लेकिन मैंने अपनी निराशा अपने बेटे को नहीं बताई थी. "

Photo Credit: BCCI on X

राजकुमार शर्मा ने कहा कि, "पहले मैच के बाद मेरी उससे बात हुई थी. मैंने उसे मोटिवेट किया था. मैंने कहा था कि, यह सब होता है. इसके निराश नहीं होना है. आगे अभी काफी आगे जानी है.  यही नहीं पहले मैच के बाद युवी ने भी अभिषेक को कॉल करके निराश न होने के लिए कहा था. युवी ने उसे मैसेज किया था. 

Advertisement

पिता ने किया मोटिवेट

पहले मैच में जल्दी आउट होने के बाद मैंने उसे कहा कि निराश नहीं होना है. तुमने आईपीएल में जिस तरह से गेंदबाजों की धुनाई की है ,बस मैच में यही सोचना कि जो भी गेंदबाज हैं वो आईपीएल वाले हैं. मैंने उसे सिर्फ खेल के बारे में सोचने के लिए कहा था. 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

युवराज सिंह का आया मैसेज 

अभिषेक शर्मा के पिता ने बताया कि दूसरे टी-20 में शतक लगाने के बाद युवी ने उसे मैसेज किया था और बधाई भी दी .राजकुमार शर्मा ने कहा, युवी ने मुझे भी फोन पर बात की और मुझे उसने मुबारकबाद दिया. युवी ने उसकी बैटिंग देखी थी. वो बहुत खुश है. युवी ने मुझसे कहा है कि आने वाले समय में अभिषेक के बल्ले से ऐसी कई सारी पारियां आने वाली है. 

शतक जमाने के बाद युवी को किया कॉल

दूसरे टी-20 मैच में शतक लगाने के बाद अभिषेक शर्मा ने युवराज सिंह से फोन पर बात की. युवी ने अभिषेक को शुभकामनाएं दी और ऐसे ही खेलने के लिए कहा .बीसीसीआई ने इस वीडियो को शेयर भी किया है. 

लगातार तीन छक्का लगाकर शतक पूरा 

अभिषेक शर्मा जब 82 रन पर बल्लेबाजाी कर रहे थे तो उन्होंने इसके बाद लगातार तीन गेंद पर छक्का लगाकर अपना शतक पूरा किया था. लेकिन इसके बाद अगली गेंद पर आउट हो गए थे. अभिषेक विश्व क्रिकेट के इकलौते ऐसे बल्लेबाज बन गए हैं जिनके नाम लगातार तीन छक्का लगाकर शतक पूरा करने का कमाल दर्ज हो. इससे पहले इंटरनेशनल क्रिकेट में ऐसा कभी नहीं हुआ था. 

Featured Video Of The Day
Mumbai: Chembur के एक घर में लगी आग, परिवार के 7 लोगों की मौत | Chembur Fire News
Topics mentioned in this article