Yuvraj Singh: युवराज सिंह ने विश्व क्रिकेट के इस खिलाड़ी को चुना मुश्किल हालात का सबसे बड़ा बल्लेबाज़

Yuvraj Singh on Best Batsman of Difficult Time: 2007 के टी20 विश्व कप में युवराज सिंह ने स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में लगातार छह छक्के लगाकर इतिहास रचा था

Advertisement
Read Time: 2 mins
Y

Yuvraj Singh on Favourite Batter for Difficult Time: टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑल-राउंडर युवराज सिंह ने बड़े बड़े धुरंधर गेंदबाज़ो की जमकर धुनाई की है जिसमे से सबसे यादगार लम्हा फैंस के लिए साल 2007 का टी20 में स्टुअर्ट ब्रॉड के छह गेंद पर छह छक्के जड़ा था. भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने स्पोर्ट्स कीड़ा को दिए एक इंटरव्यू में रोहित शर्मा को मुश्किल हालात में सबसे बड़ा बल्लेबाज़ बताया है. रोहित की बल्लेबाजी को लेकर बात करें तो वो किसी भी मुश्किल परिस्थिति में टीम को जीत दिलाने की काबिलियत रखते हैं.

रोहित शर्मा बहुत संयम के साथ खेलने वाले खिलाड़ी हैं, वो किसी भी दबाव में बल्लेबाजी कर सकते हैं. रोहित ने कई बार मुश्किल हालात में टीम को जीत दिलाते हुए देखा है. एक बेहतरीन फिनिशर के तौर पर भी टीम को अंतिम ओवरों में जीत दिलाने में रोहित ने भूमिका निभाई है.

रोहित शर्मा के बल्लेबाज़ी को देखने का इंतज़ार अब खत्म होने वाला है क्योंकि टीम इंडिया आगामी 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज़ करेगी आपको बता दें की टीम इंडिया के लिए बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से बहुत अहम है, फ़िलहाल टीम इंडिया WTC के पॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर है.

Featured Video Of The Day
Pager Blast in Lebanon: लेबनान में 1000 लोगों को घायल करने वाले ब्लास्ट के पीछे कौन?
Topics mentioned in this article