''अधिक बातें करते हैं'', अपने ही खिलाड़ियों से चिढ़ गए पाकिस्तानी पूर्व कप्तान यूनुस खान, जानें क्या कहा

Younis Khan Big Statement: पाकिस्तानी पूर्व कप्तान यूनुस खान ने अपने खिलाड़ियों को सलाह दी है. उनका कहना है वह ज्यादा बात करने के बजाय अपने खेल को सुधारने में ध्यान लगाएं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Y

Younis Khan Big Statement: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान यूनुस खान ने बड़ा बयान दिया है. उनका मानना है कि ग्रीन टीम के मौजूदा कुछ खिलाड़ी ज्यादा बात करते हैं. यूनुस ने उन्हें सलाह दी है कि वह ज्यादा बात करने के बजाय अपने खेल को सुधारने में ध्यान लगाएं. दिग्गज खिलाड़ी ने हालांकि, इस दौरान किसी क्रिकेटर का नाम नहीं लिया, लेकिन कहा कि राष्ट्रीय टीम में इस तरह का चलन है.

समा टीवी के अनुसार यूनुस खान का कहना है, ''कुछ खिलाड़ी अपने खेल पर ध्यान देने के बजाय अधिक बातें करते हैं.'' यही वजह है कि पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मौजूदा खिलाड़ियों से निराश हैं. उनका मानना है पाकिस्तानी खिलाड़ी अपने बेहतर होने पर काम करें. ताकि वे टीम के लिए अधिक से अधिक योगदान दे सकें. जिससे टीम मैच जीत सके. 

बता दें हाल के दिनों में ग्रीन जर्सी का प्रदर्शन मैदान में कुछ खास नहीं रहा है. टीम को अपने से काफी कमजोर मानी जानी वाली टीम बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाफ भी घरेलू जमीं पर शिकस्त का सामना करना पड़ा है. जिसके बाद से उनकी खूब आलोचना हो रही है. 

मौजूदा समय में पाकिस्तानी टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में व्यस्त है. श्रृंखला का पहला मुकाबला 7 अक्टूबर से मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. जहां पहली पारी में बल्लेबाजों का प्रदर्शन तो ठीक-ठाक रहा, लेकिन गेंदबाजों ने एक बार फिर से निराश किया है. 

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले के लिए कुछ इस प्रकार है इंग्लैंड की टीम:

शान मसूद (कप्तान), सैम अयूब, अब्दुल्ला शफीक, बाबर आजम, सऊद शकील (उप-कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सलमान अली आगा, आमिर जमाल, शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह और अबरार अहमद.

यह भी पढ़ें- VIDEO: मलिंगा की स्टाइल में गेंद फेंकना रियान पराग को पड़ा महंगा, अंपायर ने दिया 'नो बॉल' जानें क्यों
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में सरकार गठन पर मंथन, National Conference और Congress की बैठक आज | BREAKING NEWS
Topics mentioned in this article