Jasprit Bumrah का कवर ड्राइव देख बड़े-बड़े दिग्गजों को भूल जाएंगे आप! VIDEO देख बोलेंगे-'वाह'

India vs England 5th Test: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
India vs England 5th Test: जसप्रीत बुमराह का कवर ड्राइव

India vs England 5th Test: भारतीय टीम के उप-कप्तान जसप्रीत बुमराह अपनी घातक गेंदबाजी के लिए तो जाने ही जाते हैं, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे सीरीज़ के पांचवें टेस्ट में भी बल्ले से उनका कमाल देखने को मिला. ऐसे में सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह के कवर ड्राइव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है. 

इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे टेस्ट मैच के दूसरे दिन के आखिरी सेशन में जसप्रीत बुमराह को बैटिंग करने का मौका मिला. भारत के कुछ विकेट आखिरी में जल्दी-जल्दी गिरने के बाद बुमराह और कुलदीप यादव बल्लेबाजी के लिए आए और दोनों खिलाड़ियों ने इंग्लैंड के गेंदबाजों का डटकर सामना किया. कुलदीप और बुमराह के नाबाद क्रीज पर डटे रहने की वजह से भारत ने दूसरे दिन का समापन शानदार तरीके से किया और 255 रनों की बढ़त ले ली. 

दूसरे दिन की समाप्ति के दौरान तेज गेंदबाज ने अपनी पारी में बल्ले से एक भी गलत शॉट नहीं लगाया. बुमराह ने अपनी पारी के दौरान एक चौका लगाया. उनकी पारी के एक शॉट ने कई लोगों का ध्यान खींचा. यह 118वें ओवर की पहली गेंद थी जब मार्क वुड ने ऑफ स्टंप के बाहर तेजतर्रार गेंद जसप्रीत बुमरा को फेंकी.

भारतीय उप-कप्तान शॉट के लिए झुके और मिड-ऑफ के बाहर ड्राइव खेला. गेंद बाउंड्री लाइन के पार चली गई. बॉल के सीमा रेखा पर पहुंचने के बाद हेड कोच राहुल द्रविड़ सहित पूरा भारतीय ड्रेसिंग रूम इस शॉट से आश्चर्यचकित हो गया और इसकी सराहना की. दूसरे दिन स्टंप्स तक बुमराह 55 गेंदों पर 19 रन बनाकर नाबाद रहे. उन्होंने कुलदीप यादव (27*) के साथ नाबाद 47 रन जोड़े और भारत को बोर्ड पर 255 रनों की बढ़त दिलाने में मदद की.

ये भी पढ़ें- धर्मशाला टेस्ट में फिफ्टी जड़ने के बाद सरफराज खान ने अपनी पत्नी को दिया फ्लाइंग किस, VIDEO हो रहा वायरल

Advertisement

ये भी पढ़ें- "विराट कोहली के लंबे कैरियर का राज फिटनेस...": बोले दिग्गज अफ्रीकी बल्लेबाज डु प्लेसी

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit: Climate Change पर India का क्या है प्लान? Harjeet Singh, Climate Change Expert ने बताया
Topics mentioned in this article