VIDEO: यश दयाल ने बताई एक-एक बात, कैसे RCB ने फतह किया CSK का किला

Yash Dayal recaps final over heroics with Mohammed Siraj: सीएसके के खिलाफ रोमांचक जीत दिलाने के बाद यश दयाल ने मोहम्मद सिराज से खास बातचीत की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Yash Dayal recaps final over heroics with Mohammed Siraj: आरसीबी के लिए सीएसके के खिलाफ पिछले मैच में असल कोई हीरो था तो वह यश दयाल ही थे. इसके पीछे की मुख्य वजह जब वह अपनी टीम के लिए पारी का आखिरी ओवर डाल रहे थे. उस दौरान उनके सामने दुनिया का महान फिनिशर खड़ा था. धोनी ने दयाल की पहली गेंद पर 110 मीटर का लंबा छक्का लगाते हुए अपना इरादा भी साफ कर दिया था. हालांकि, इसके बाद दयाल ने जिस मजबूती के साथ वापसी की. वह वास्तव में काबिलेतारीफ था. 

मैच के बाद उन्होंने मैच की रोमांचकता को लेकर मोहम्मद सिराज से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने टीम मैनेजमेंट, कप्तान, विराट कोहली और सिराज की जमकर सराहना की. इस पल का एक वीडियो बीसीसीआई ने भी साझा किया है. इसमें दयाल को सिराज के सवाल का जवाब देते हुए सुना जा सकता है कि भावनाओं को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. 

दयाल ने बातचीत के दौरान बताया कि आखिरी गेंद फेंकने के बाद वह सबकुछ भूल गए थे. मैच से पहले उनके दिल और दिमाग में कई तरह की चीजें चल रही थी. उन्होंने बताया कि आपको बस इन्हीं भावनाओं पर कंट्रोल करने की जरूरत होती है.

मैच की उस स्थिति के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया जब धोनी ने उनकी पहली ही गेंद पर छक्का जड़ दिया था. उन्होंने कहा उसके बाद विराट भैया आए और उन्होंने समझाया. आपको भी मैं देख रहा था दूसरी तरफ से कुछ बोल रहे थे. लेकिन मेरे दिमाग में बस ये चल रहा था कि जो प्लान हमने बनाया है. उसे बस लागू करना है. 

यह भी पढ़ें- IPL 2025: छक्के-चौकों की बरसात करने वाले इन 3 खिलाड़ियों को CSK करेगी रिटेन!

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल के हमले के बाद क्या है हाल | NDTV Ground Report | Lebanon