World Cup 2023, IND vs AUS: मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया को झटका, स्विमिंग के दौरान चोटिल हुआ यह खिलाड़ी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चेन्नई में दोपहर दो बजे से एक दूसरे के आमने-सामने होंगे. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें पूरी तरह से तैयार हैं. भारतीय टीम की कोशिश होगी कि वो जीत के साथ अपने विश्व कप अभियान का आगाज करे. वहीं इस मैच से पहले टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर भी आई है

विज्ञापन
Read Time: 24 mins

ICC Cricket World Cup 2023, India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चेन्नई में दोपहर दो बजे से एक दूसरे के आमने-सामने होंगे. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें पूरी तरह से तैयार हैं. भारतीय टीम की कोशिश होगी कि वो जीत के साथ अपने विश्व कप अभियान का आगाज करे. वहीं इस मैच से पहले टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर भी आई है. दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्पिन गेंदबाज एडम जम्पा चोटिल हो गए हैं. जम्पा जिस तरह से चोटिल हुए हैं वो काफी हैरान करने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो जम्पा हो टल में स्विमिंग के दौरान चोटिल हुए हैं.

दरअसल, एडम जम्पा गर्मी से राहत पाने के लिए स्विमिंग का सहारा ले रहे थे. लेकिन इस दौरान वो दीवार से टकरा गए. एडम जम्पा के चेहरे पर एक कट आया है. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने भारत के खिलाफ विश्व कप के शुरुआती मुकाबले से पहले मीडिया से बात करते हुए इसको लेकर जानकारी दी. कमिंस ने कहा,"एडम जम्पा पूल की दीवार पर टकरा गए. उनकी आंखें बंद थीं और उन्हें लगा कि वो सीधे स्वीम कर रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं था. उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी है, बस थोड़ा सूजन है."

Advertisement

पैट कमिंस ने अधिकारिक तौर पर नहीं बताया कि एडम जम्पा भारत के खिलाफ मुकाबले से बाहर है या नहीं, लेकिन उनकी चोट जरुर कप्तान के लिए चिंता की बात होगी. एडम जम्पा का रिकॉर्ड रोहित शर्मा, विराट कोहली के खिलाफ काफी अच्छा है तो ऐसे में उनका मैच से बाहर होना टीम के लिए जरुर बड़ा झटका होगा.

Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इसके साथ ही भारतीय स्पिन गेंदबाजों का सामना करने के लिए भी पूरी तरह से रणनीति तैयार की है. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने बताया,"मैच से कुछ दिन पहले ही हमने ट्रेनिंग शुरु कर दी थी. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने काफी ज्यादा स्पिन खेला है. हमारे बैटिंग ऑर्डर ने भारत में काफी ज्यादा खेला है और उन्होंने काफी बेहतरीन किया है. इसलिए उन्हें भारतीय गेंदबाजों के बारे में अच्छी तरह से पता है और उन्होंने प्लानिंग भी अच्छी तरह से कर ली है. हम काफी ज्यादा कॉन्फिडेंट हैं. भारत के खिलाफ तीसरे वनडे में हमने शानदार जीत हासिल की थी. वनडे में भारत में हमारा रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है."

Advertisement

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया का यह गेंदबाज बढ़ा सकता है टीम इंडिया की टेंशन, Virat-Rohit के खिलाफ है शानदार रिकॉर्ड

Advertisement

यह भी पढ़ें: World Cup 2023, IND vs AUS: चोटिल हैं Hardik Pandya? मैच से पहले जानिए क्या है ऑलराउंडर को लेकर अपडेट

Featured Video Of The Day
Maharashtra Assembly Election 2024: Aaditya thackeray समेत किन बड़े नेताओं ने भरा नामांकन, देखिए
Topics mentioned in this article