World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया का यह गेंदबाज बढ़ा सकता है टीम इंडिया की टेंशन, Virat - Rohit के खिलाफ है शानदार रिकॉर्ड

रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना अभियान शुरु करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. टीम इंडिया की कोशिश होगी कि वो जीत के साथ अपने अभियान का आगाज करे.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया अपने विश्व कप अभियान का आगाज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. भारत और ऑस्ट्रेलिया चेन्नई में रविवार 8 अक्टूबर को विश्व कप के मुकाबले में एक दूसरे के खिलाफ उतरेंगे और इस मैच से दोनों टीमों के विश्व कप अभियान की शुरुआत होगी. ऐसे में दोनों टीमों की कोशिश होगी कि वो जीत के साथ अपने अभियान का आगाज करें. वैसे तो ऑस्ट्रेलियाई टीम में एक से एक दिग्गज मौजूद हैं, लेकिन एक ऐसा भी खिलाड़ी हैं जो मैच में टीम इंडिया की टेंशन बढ़ सकता है, क्योंकि इसके खिलाफ रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, विराट कोहली और केएल राहुल जैसे बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आए हैं. हम बात कर रहे हैं ऑस्ट्रेलियाई स्पिन गेंदबाज एडम जम्पा की.

ऑस्ट्रेलियाई स्पिन गेंदबाज एडम जम्पा आखिरी बार चेन्नई में भारत के खिलाफ मार्च में सीरीज के निर्णायक मुकाबले में मैदान पर उतरे थे तो उन्होंने 45 रन देकर 4 विकेट झटके थे और अपनी टीम की जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी और उन्होंने चेन्नई में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था. जम्पा का विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, रोहित शर्मा, केएल राहुल जैसे दिग्गजों का रिकॉर्ड काफी अच्छा है. जम्पा ने कोहली को पांच बार, रोहित, हार्दिक और राहुल को चार-चार बार आउट किया है. इन आंकड़ों से साफ है कि एडम जम्पा के खिलाफ भारत को सावधान रहने की जरुरत होगी.

Advertisement

यह भी पढ़ें: जानिए कैसे रहेगा मौसम, पिच रिपोर्ट, कहां देख पाएंगे लाइव, किसका पलड़ा है भारी, सब कुछ

Advertisement

यह भी पढ़ें: प्लेइंग XI में शामिल होंगे Shubman Gill? कप्तान Rohit Sharma ने दी ये जानकारी

Featured Video Of The Day
'100 की स्पीड...', तूफान से निपटने की क्या है तैयारी, NDRF DIG ने दी जानकारी
Topics mentioned in this article