सामने आई ऋतुराज गायकवाड़ और उत्कर्षा पवार के मेहंदी की तस्वीरें, यहां देखें तस्वीर

Ruturaj Gaikwad and Utkarsha Pawar Mehendi Photos: ऋतुराज को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए टीम इंडिया में स्टैंडबाय के तौर पर शामिल किया गया था लेकिन क्रिकेटर ने बीसीसीआई को अपनी शादी की बात बताकर अपना नाम वापस ले लिया था.  

Advertisement
Read Time: 14 mins
R

Ruturaj Gaikwad and Utkarsha Pawar Mehendi Photos: सीएसके के दिग्गज बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) जल्द ही शादी करने वाले हैं, रिपोर्ट का मानें तो ऋतुराज 3 जून को शादी करने वाले हैं. जिस लड़की के साथ ऋतुराज की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, उस लड़की का नाम उत्कर्षा पवार (Utkarsha Pawar) हैं जो खुद एक क्रिकेटर हैं. इस बीच शादी से पहले ऋतुराज और उत्कर्षा के मेहंदी (Ruturaj Gaikwad and Utkarsha Pawar Mehendi Ceremony) की तस्वीरें इस बीच सोशल मीडिया पर फैंस को बहुत पसंद आ रही, फैंस तस्वीरों को शेयर कर लगातार बधाईयां दे रहे हैं .

क्रिकेटर रह चुकी हैं उत्कर्षा पवार
ऋतुराज गायकवाड़ 3 जून को उत्कर्षा पवार के साथ शादी करेंगे. उत्कर्षा खुद एक क्रिकेटर हैं और वो महाराष्ट्र महिला क्रिकेट टीम की ओर से खेल चुकी हैं. उत्कर्षा ने आखिरी बार क्रिकेट लगभग 18 महीने पहले खेला था. रिपोर्टों के अनुसार, वह वर्तमान में पुणे में स्वास्थ्य विज्ञान संस्थान (INFS) में पढ़ाई कर रही हैं. 

Advertisement

बता दें कि ऋतुराज को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए टीम इंडिया में स्टैंडबाय के तौर पर शामिल किया गया था लेकिन क्रिकेटर ने बीसीसीआई को अपनी शादी की बात बताकर अपना नाम वापस ले लिया था.   

--- ये भी पढ़ें ---

* "2019 विश्व कप से...", अंबाती रायडू के आईपीएल से रिटायरमेंट के बाद अनिल कुंबले का बड़ा बयान
* WTC Final 2023: भारत में कितने बजे से देख पाएंगे IND -AUS के बीच का फाइनल, पूरी टीम, लाइव टेलीकास्ट और कौन होगा अंपायर, जानें सबकुछ

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल के हमलों के बीच राहत की कोशिशें | Lebanon | NDTV India