"हम सभी जल्द ही..." केकेआर स्टार ने किया गंभीर संग निजी व्हाट्सएप चैट का खुलासा

पिछले दिनों केकेआर के खिताब के जीतने के बाद टीम के कई खिलाड़ियों ने गंभीर को जीत का श्रेय दिया, लेकिन अब नितीश राणा ने मेन्टॉर की तारीफ में बड़ी बात कह दी है

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
केकेआर की खिताबी जीत के बाद हर ओर गौतम गंभीर के नाम का शोर है (स्रोत: BCCI)
नई दिल्ली:

पिछले दिनों कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के इंडियन प्रीमिय लीग (IPL 2024) में दस साल का खिताबी सूखा खत्म करने के बाद टीम की कप्तानी कर चुके और इस सीजन में ज्यादा मैच न खेल  सके नितीश राणा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करे हुए गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का शुक्रिया अदा किया है. अपनी कप्तानी में दो बार खिताब जिता चुके गंभीर सीजन शुरू होने से पहले बतौर मेन्टॉर केकेआर टीम से जुड़े थे. और उनके सुझावों और मार्गदर्शन ने केकेआर की जीत में बहुत ही अहम भूमिका निभाई.

राणा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, "मांबा मेन्टॉलिटी (खुद का सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनने की कोशिश करना) के दौर में हम सब जल्द ही जीजी मानसिकता को धारण करने जा रहे हैं. साथ ही राणा ने गौतम से पिछले साल 22 नवंबर को हुई बातचीत का स्क्रीन शॉट भी साझा किया, जिसमें गंभीर ने आने वाले सीजन में "कुछ खास कर रहा" का जिक्र किया था. 

यह भी पढ़ें:

"कोच का चयन सोच-समझकर..." सौरव गांगुली ने बीसीसीआई को दी हिदायत, क्या गौतम गंभीर हैं निशाना?

वैसे गंभीर को श्रेय देने वाले राणा इकलौते शख्स नहीं है. इससे पहले जीन में गुजरे सीजन में दमदार प्रदर्शन करने वाले सुनील नरेन ने भी पूर्व ओपनर की तारीफ करते हुए बताया कि कैसे गौतम ने उन्हें एक बार फिर से पारी शुरू करने के लिए कॉन्फिडेंस दिया. यहां तक कि टीम के मालिक शाहरुक खान ने ड्रेसिंग रूम में आकर गंभीर का खासतौर पर शुक्रिया अदा किया. और यह वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हुआ. 

तब शाहरुख ने कहा था कि जीजी (गौतम गंभीर) को मेरा खासतौर पर धन्यवाद. मेरा सिर्फ एक अनुरोध है. हम आज रात जीजी से डांस कराना है.  यूं तो  केकेआर के खिताब जीतने से पहले ही गौतम के टीम इंडिया के अगले हेड को बनने के प्रबल दावेदार की चर्चा शुरू हो गई थी, लेकिन खिताबी जीत के बाद अब उनका नाम रेस में सबसे आगे हो गया है. 

Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya