जडेजा के 'करिश्माई कैच' को देखकर बल्लेबाज भी परेशान, आउट होने पर विश्वास नहीं कर पा रहा, Video

Ravindra Jadeja Catch: मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) को कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने अपनी फिरकी से चकमा देकर पवेलियन की राह दिखाई,

Advertisement
Read Time: 14 mins

Ravindra Jadeja Catch: मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) को कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने अपनी फिरकी से चकमा देकर पवेलियन की राह दिखाई, लाबुशेन के आउट होने में कुलदीप के अलावा रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का भी बराबर हाथ रहा, जडेजा ने शॉर्ट थर्ड मैन पर मुश्किल कैच को आसान बना दिया और हवा में डाइव मारकर कैच को लपक लिया. लाबुशेन भी जडेजा के करतब को देखकर हैरान थे. आउट होने के बाद उनके चेहरे पर निराशा साफ झलक रही थी. (IND vs AUS 1sT ODI) लाइवस्कोर

मैच में लाबुशेन 15 रन बनाकर आउट हुए. बता दें कि मैच में सिराज ने सबसे पहले ट्रेविस हेड को बोल्ड कर भारत को पहली सपलता दिलाई थी. वहीं, मैच में हार्दिक, कुलदीप यादव और रविंद्र जडेजा की गेंदबाजी ने भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों पर कहर बरपाने का काम किया है. 

वहीं, इससे पहले भारत के कप्तान  हार्दिक पंड्या ने  टॉस जीत कर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया. नियमित कप्तान रोहित शर्मा पारिवारिक प्रतिबद्धताओं के कारण इस मैच में नहीं खेल पा रहे हैं. भारत ने कुलदीप यादव के रूप में कलाई के स्पिनर को अंतिम एकादश में शामिल किया है। रविंद्र जडेजा दूसरे स्पिनर की भूमिका निभाएंगे.

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अभी पूरी तरह फिट नहीं हुए हैं और उनकी जगह मिशेल मार्श पारी का आगाज करेंगे. एलेक्स कैरी अस्वस्थ हैं और उनकी जगह जोश इंग्लिश को टीम में लिया गया है.

--- ये भी पढ़ें ---

* जब बीच मैदान में 'नाटू नाटू' गाने के स्टेप्स पर जमकर थिरके हरभजन और सुरेश रैना, Legends League Cricket 2023
* 'EPIC !! ICC Rankings: अश्विन ने एक बार फिर पलट दी बाजी, ICC टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में शिखर पर

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Advertisement
Featured Video Of The Day
Brijbhushan Singh का Vinesh Phogat पर आरोप, कहा बेईमानी कर ओलिंपिक में गईं | Hamaara Bharat