छक्का जमाकर पूरा किया अर्धशतक, फिर विराट कोहली हुए इमोशनल, कुछ ऐसे मनाया जश्न- Video

India vs Pakistan Super four Asia Cup: भारत को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान के लिए मोहम्मद रिजवान ने 71 रन की पारी खेली जिसने मैच का पासा पलट दिया. रिजवान के अलावा मोहम्मद नवाज ने अहम समय में 20 गेंद पर 42 रन बनाकर पाकिस्तान की जीत में खास किरदार निभाने का काम किया.

छक्का जमाकर पूरा किया अर्धशतक, फिर विराट कोहली हुए इमोशनल, कुछ ऐसे मनाया जश्न- Video

कोहली हुए इमोशनल

India vs Pakistan Super four Asia Cup: भारत को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान के लिए मोहम्मद रिजवान ने 71 रन की पारी खेली जिसने मैच का पासा पलट दिया. रिजवान के अलावा मोहम्मद नवाज ने अहम समय में 20 गेंद पर 42 रन बनाकर पाकिस्तान की जीत में खास किरदार निभाने का काम किया. भले ही भारत को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा लेकिन टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी खुशी विराट कोहली की फॉर्म में वापसी रही. विराट ने अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर का 32वां अर्धशतक ठोका और 44 गेंद पर 60 रन बनाकर नाबाद रहे. कोहली ने अपनी पारी में एक बार फिर बेहतरीन शॉट की झलत दिखाई जिसकी तलाश फैन्स को भी थी. 

विराट ने अपनी 60 रन की पारी में 4 चौके और 1 छक्के लगाए. बता दें कि कोहली टी-20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा अर्धशतक जमाने वाले बल्लेबाज भी  है. कोहली ने छक्का जड़कर अपना अर्धशतक पूरा किया था. इसके बाद उन्होंने जिस अंदाज में जश्न  मनाया उसने फैन्स का दिल जीत लिया. VIRAT KOHLI का धमाका, ऐसा कर रचा इतिहास, बना दिया सबसे बड़ा 'WORLD RECORD'

दरअसल कोहली ने जैसे ही अर्धशतक जमाया तो उन्होंने टी- शर्ट पर लगी भारतीय क्रिकेट बोर्ड के badge को चूमते नजर आए (Virat Kohli's special kiss-the-badge celebration). कोहली ने चेहरे पर संतुष्ट‍ि के भाव झलक रहे थे. कोहली ने जब अपने बैच को चूमा तो डगआउट में बैठे साथी खिलाड़ी भी खुशी से खड़े होकर इसका जश्न मनाते दिखे. कोहली की पारी इस मैच में बेकार जरूर गई लेकिन उनकी बल्लेबाजी को देखकर यकीनन हम कह सकते हैं कि 'किंग इज बैक'


अब भारत को फाइनल में पहुंचना है तो अपने बाकी सभी मैच जीतने होंगे. भारतीय टीम का अब अगला मैच श्रीलंका और अफगानिस्तान के साथ होना है. 

पाकिस्तान के खिलाफ इन वजहों से हारा भारत, कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कहां हाथ से निकल गई मैच

IND vs PAK : 19 वें ओवर में पलट गया सब कुछ, अर्शदीप सिंह पर चिल्लाए रोहित शर्मा, देखिए VIDEO

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com