Kane Williamson: 12 साल में पहली बार न्यूजीलैंड के कप्तान के साथ हो गई यह 'गुगली', ऐसे गंवा बैठे अपना विकेट, Viral Video

Kane Williamson run out viral video: विलियमसन इन दिनों जबरदस्त फॉर्म में रहे हैं. बता दें कि पिछले 7 टेस्ट में विलियमसन ने 7 शतक जमाने का कमाल किया है. अबतक अपने करियर में विलियमसन ने 32 शतक जमाने में सफलता हासिल कर ली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A

Australia vs New Zealand 1st Test: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड कप्तान (Williamson) केन विलियमसन  (Kane Williamson) के साथ गुगली हो गई है. दरअसल, कीवी टीम की पहली पारी में विलियमसन अपना खाता भी नहीं खोल पाए और बिना रन बनाए रन आउट हो गए. बता दें कि 12 साल में पहली बार है जब टेस्ट में विलियमसन रन आउट हुए हैं. मैच में अपने साथी खिलाड़ी विल यंग के साथ रन लेने के दौरान तालमेल अच्छे नहीं बैठा पाए और क्रीज पर ही दोनों एक दूसरे से टकरा गए. जिसके कारण नॉन स्ट्राइक एंड पर समय रहे विलियमसन नहीं पहुंच पाए और रन आउट हो गए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि आखिरी बार विलियमसन टेस्ट में साल 2012 में रन आउट हुए थे. 

विलियमसन इन दिनों जबरदस्त फॉर्म में रहे हैं. बता दें कि पिछले 7 टेस्ट में विलियमसन ने 7 शतक जमाने का कमाल किया है. अबतक अपने करियर में विलियमसन ने 32 शतक जमाने में सफलता हासिल कर ली है. एक्टिव खिलाड़ियों में विलियमसन सबसे ज्यादा शतक जमाने के मामले में पांचवें नंबर पर मौजूद हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट में विलियमसन के नाम अबतक कुल 45 शतक दर्ज हैं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: विश्व क्रिकेट का वह गेंदबाज जिसने अपने आखिरी टेस्ट मैच में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड और हो गया टीम से बाहर

Advertisement

यह भी पढ़ें: "B"यदि हार्दिक जैसे खिलाड़ी को..." , BCCI की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट को लेकर इरफान पठान का माथा ठनका, उठाया यह बड़ा सवाल

Advertisement

Advertisement

कैमरून ग्रीन ने खेली 174 रनों की पारी

ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 386 रन पर समाप्त हुई. कैमरून ग्रीन ने नाबाद 174 रनों की साझेदारी की, ग्रीन ने जोश हेजलवुड के साथ आखिरी विकेट के लिए 116 रन जोड़े जो टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ 10वें विकेट के लिए की गई ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड है. हेजलवुड ने 28 रन बनाकर आखिरी बल्लेबाज के तौर पर आउट हुए थे. 

Featured Video Of The Day
Ganesh Chaturthi 2024: लालबागचा राजा Mumbai से कैसे पहुंचे Delhi? | NDTV India
Topics mentioned in this article