'Out or Not Out', ऋतुराज गायकवाड़ के 'कैच' को लेकर मचा हंगामा, फैन्स अंपायर पर भड़के

'OUT or Not Out', ऋतुराज गायकवाड़ ने विजय शंकर का कमाल का कैच लिया, जिसने फैन्स को हैरान कर दिया. लेकिन गुजरात के फैन्स गायकवाड़ के इस कैच को लेकर सवाल खड़ा करते नजर आए.

Advertisement
Read Time: 23 mins

IPL 2023: ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने मैच के दौरान विजय शंकर (Vijay Shankar  Wicket)  के एक कमाल का कैच लपका, जिसकी अब चर्चा हो रही है. दरअसल, कैच लेने के क्रम में गायकवाड़ ने डाइव मारी थी, कैच को देखकर एक नजर में ऐसा लग रहा था कि गेंद कहीं धरती पर टच तो नहीं कर रही है. यही कारण था कि मैदानी अंपायर ने इस फैसले के लिए थर्ड अंपायर के पास जाना उचित समझा. वहीं, थर्ड अंपायरने टीवी रिप्ले में हर एक एंगल से देखने के बाद कैच को उचित ठहराया और शंकर को पवेलियन जाने का निर्देश दिया. वहीं, गुजरात के फैन्स इस फैसले को गलत ठहराया है. फैन्स आपस में गायकवाड़ को केच को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं.

दबाव वाले मैच में CSK के खिलाड़ी से हो गई मिस फील्डिंग, देखकर धोनी ने जो किया उसने जीता फैन्स का दिल

Advertisement

हालांकि बल्लेबाज विजय शकंर ने इस कैच को लेकर किसी तरह का रिएक्शन नहीं दिया. जैसे ही गायकवाड़ ने कैच लपका, वैसे ही विजय रूठे मन से पवेलियन की ओर जाते दिखे थे. विजय ने कैच को लेकर अंपायर से किसी तरह की कोई बातचीत नहीं की थी. लेकिन गुजरात के फैन्स अंपायर को लेकर तरह-तरह के ट्वीट कर रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

भले ही गायकवाड़ के कैच को लेकर गुजरात के फैन्स खुश नहीं हैं लेकिन इस कैच ने मैच को पलट कर रख दिया. क्योंकि विजय शंकर और राशिद खान एक समय तेज बल्लेबाजी कर रहे थे. ऐसा लग रहा था कि गुजरात मैच को आखिरी गेंद तक ले जा सकते हैं, लेकिन अहम मौके पर मथीशा पथिराना ने विजय शंकर के ऋतुराज के हाथों कैच कराकर मैच पासा पलट दिया. बता दें कि शंकर ने 10 गेंद पर 14 रन की पारी खेली. 

वहीं, ऋतुराज के इस कैच ने हर किसी को हैरान दिया. ऋतुराज ने जहां मुश्किल पिच पर 60 रनों की पारी खेली तोवहीं दूसरी ओर ऐसा कमाल का कैच लेकर सीएसके को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. ऋतुराज को उनके इस शानदरा खेल के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

--- ये भी पढ़ें ---

* Hardik Pandya का छलका दर्द, CSK के खिलाफ हार की बताई असली वजह, "हमें उम्मीद थी."
* धोनी ने बताया कब ले रहे हैं IPL से सन्यास? फैंस के बीच मची खलबली

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: हरियाणा में Arvind Kejriwal ने किया चुनाव प्रचार का आगज