"पाकिस्तान के पास 36 कोच हैं...", बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की सुस्त बल्लेबाजी देख वसीम अकरम का पारा पहुंचा सातवें आसमान पर

Wasim Akram on Babar and Rizwan slow batting, इस समय प्वाइंट्स टेबल में पाकिस्तान की टीम तीसरे नंबर पर है. सुपर 8 में जाने के लिए पाकिस्तान को अपना आखिरी मैच बड़े अंतर के साथ जीतना होगा तो साथ ही ये भी उम्मीद करनी होगी कि यूएसए अपने दोनों मैच हार जाए.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Wasim Akram angry on Pakistan team

Wasim Akram on Pakistan Slow batting: भले ही कनाडा के खिलाफ पाकिस्तान  (PAK vs CAN t20 World Cup) को जीत मिली लेकिन टीम ने 107 रन बनाने में 17.3 ओवर तक का समय ले लिया. जिसे देखकर वसीम अकरम एक बार फिर गु्स्से में आ गए. दरअसल, पाकिस्तान की टीम को सुपर 8 में पहुंचने के लिए अपने नेट रन को भी ध्यान में रखना था. लेकिन एक बार फिर बाबर आजम (Babar Azam) और मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने धीमी बल्लेबाजी की, जिसके कारण ही 18वें ओवर में पाकिस्तान की टीम 107 रन बनाकर मैच जीत पाई. ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम ने एक बार फिर रन चेज के दौरान खिलाड़ियों की धीमी रन रेट को लेकर आलोचना की. पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने सीधे तौर पर कहा, "पाकिस्तान के पास 36 कोच हैं, और खिलाड़ियों को पता होना चाहिए कि नेट रन रेट को बेहतर बनाने के लिए क्या करना चाहिए. खिलाड़ियों को स्कोरिंग रेट के बारे में बताना हमारा काम नहीं है..जानकारी ड्रेसिंग रूम से आनी चाहिए."

Advertisement

बता दें कि लक्ष्य का पीछा करने के क्रम में पाकिस्तान की ओर से रिजवान ने अर्धशतकीय पारी खेली लेकिन उन्होंने इसके लिए 53 गेंद का सामना किया. अपनी पारी में रिजवान ने 2 चौके और एक छक्के उड़ाए. 100 के स्ट्राइक रेट के साथ उन्होंने रन बनाए. वहीं, कप्तान बाबर आजम ने 33 गेंद पर 33 रन बनाए. यही कारण रहा कि वसीम ने एक बार फिर बल्लेबाजों की धीमी बल्लेबाजी को लेकर आलोचना की है. 

Advertisement

बता दें कि हालांकि जीत के बाद पाकिस्तान के रन रेट में बदलाव आया है. मैच से पहले पाकिस्तान का एनएनआर नकारात्मक था. लेकिन अब जीत के बाद नेट रन रेट 0.191 है. इस समय प्वाइंट्स टेबल में पाकिस्तान की टीम तीसरे नंबर पर है. सुपर 8 में जाने के लिए पाकिस्तान को अपना आखिरी मैच बड़े अंतर के साथ जीतना होगा तो साथ ही ये भी उम्मीद करनी होगी कि यूएसए अपने दोनों मैच हार जाए. बाबर आजम की टीम 16 जून को अपने आखिरी मैच में आयरलैंड से खेलेगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
How to Improve Your Gut Health: गट हेल्थ क्या है, किन आदतों से खराब हो रही है गट हेल्थ, इसे कैसे बेहतर करें
Topics mentioned in this article