Washington Sundar: आईपीएल की ये 3 टीमें वाशिंगटन सुंदर पर करेंगी छप्परफाड़ के पैसों की बारिश, वजह भी जान लें

Washington Sundar, IPL Auction 2025: आईपीएल की ये 3 टीमें वाशिंगटन सुंदर के ऊपर आगामी ऑक्शन में पैसों की जमकर बारिश कर सकती हैं. इसके पीछे की वजह भी जान लीजिए.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Washington Sundar

Washington Sundar, IPL Auction 2025: पुणे टेस्ट का पहला दिन किसी क्रिकेटर के नाम रहा तो वह वाशिंगटन सुंदर हैं. बीते कल उन्होंने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की. महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए वह अपने चरम पर नजर आए. पहली पारी में उन्होंने टीम के लिए कुल 23.1 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 2.50 की इकोनॉमी से 59 रन खर्च करते हुए 7 विकेट चटकाने में कामयाब रहे. सुंदर की इस आतिशी गेंदबाजी के बाद ऐसी संभावना जताई रही है कि आईपीएल ऑक्शन में उनके ऊपर पैसों की जमकर बारिश हो सकती है. क्योंकि वह गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी करने में भी माहिर हैं. ऐसे में बात करें आगामी सीजन में कौन सी तीन टीमें उन्हें अपने बेड़े में शामिल कर सकती हैं, तो उनके नाम कुछ इस प्रकार हैं- 

चेन्नई सुपर किंग्स 

चेन्नई की टीम में जरुर रवींद्र जडेजा हैं, लेकिन किसी टीम में 2 भारतीय ऑलराउंडर हो जाएं तो यह सोने पर सुहागा है. इसके अलावा सुंदर तमिलनाडु से ताल्लुक रखते हैं. उन्हें चेन्नई में शिरकत करने का अच्छा खासा अनुभव भी है. ऐसे में फ्रेंचाइजी उनके उपर दाव लगाती है तो उसे हर प्रकार से फायदें ही प्राप्त होंगे. 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम को एक लंबे समय से भारतीय स्पिन ऑलराउंडर की दरकार है. सुंदर फ्रेंचाइजी के इस कमी को पूरी भी कर सकते हैं. 25 वर्षीय ऑलराउंडर आरसीबी के लिए पहले भी शिरकत कर चुका है. ऐसे में एक बार फिर से संभावना जताई जा रही है कि फ्रेंचाइजी उनके लिए रेस में आगे सकती है. 

Advertisement

लखनऊ सुपर जायंट्स 

पिछले 3 सीजन में लखनऊ के पास 2 भारतीय ऑलराउंडर थे. जिसमें दीपक हूडा के साथ-साथ क्रुनाल पंड्या का नाम शामिल था, लेकिन ये दोनों ही ऑलराउंडर टीम के लिए शिरकत करते हुए कुछ खास प्रभावी नजर नहीं आए. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि इस बार फ्रेंचाइजी ने दोनों को रिलीज कर सकती है. 

Advertisement

दीपक हूडा और क्रुनाल पंड्या के रिलीज किए जाने के बाद फ्रेंचाइजी को कम से कम बेहतर ऑलराउंडर की दरकार होगी. ऐसे में अगर वह सुंदर के पीछे जाते हैं तो उनकी यह कमी पूरी हो जायेगी. युवा ऑलराउंडर के प्रतिभा से हर कोई अच्छी तह से वाकिफ है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने सचिन तेंदुलकर के शर्मनाक रिकॉर्ड की बराबरी की, खास लिस्ट में विराट कोहली नंबर-1

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Beirut Explosion Video: बड़े धमाके से फिर दहला बेरूत, Video में कैद मंजर
Topics mentioned in this article