वहाब रियाज ने बाबर आजम से मांगी बल्लेबाजी, तो कोच ने धक्के मारकर हटाया, VIDEO

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ का एक वीडियो साझा किया है. जिसमें टीम के मुख्य चयनकर्ता वहाब रियाज, बाबर आजम से बल्लेबाजी नहीं मिलने पर नाराज नजर आ रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Babar Azam Wahab Riaz

Wahab Riaz Unhappy As Babar Azam Turns Down Request During Practice: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ का एक वीडियो साझा किया है. जिसमें टीम के मुख्य चयनकर्ता वहाब रियाज, बाबर आजम से बल्लेबाजी नहीं मिलने पर नाराज नजर आ रहे हैं. दरअसल, पीसीबी ने मौजूदा खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के बीच एक प्रतियोगिता रखी थी. इस प्रतियोगिता में सभी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को 3-3 बॉल खेलने के लिए दिए गए थे. इस दौरान यह देखा गया कि किसने सबसे लंबा छकाया. 

जब दोनों गुटों के बीच प्रतियोगिता चल रही थी और बाबर आजम क्रीज पर बल्लेबाजी करने के लिए आए तभी वहाब रियाज ने भी खुद को आजमाने की इच्छा जताई. उन्होंने कहा मैं जरा चेक करूं बाबर... वह ज्यों ही आगे बढ़े तबतक बीच में टीम के मुख्य कोच अजहर महमूद आ गए. उन्होंने रियाज को रोकते हुए कहा नहीं नहीं मैनेजमेंट को बिल्कुल चांस नहीं लेना है. 

यही नहीं इस वाक्ये के दौरान बाबर भी रियाज से दुरी बनाते हुए नजर आए. जिसके बाद रियाज ने अपनी खीज निकालते हुए कहा यार ये कौन सी बात होती है. उसके बाद वह क्रीज से दूर खड़े हो गए. बाद में उन्हें कहते हुए सुना गया कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह उन तीनों से लंबा छक्का लगा देंगे. 

हालांकि, बाद में वहाब रियाज को बल्लेबाजी करने का मौका मिला. मगर वो कुछ खास बड़े छक्के नहीं लगा पाए. उन्होंने तीनों गेंदों को तो सीमा रेखा के बाहर पहुंचाया, लेकिन ये सभी छक्के काफी फ्लैट थी. 

खास प्रतियोगिता में बाबर आजम के अलावा, फखर जमां, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी समेत तमाम स्टार खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. इस बीच कुछ शानदार छक्के देखने को मिले. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- भारत को वर्ल्ड कप का खिताब दिलाने वाले दिग्गज को पाकिस्तान ने ODI और T-20 टीम का बनाया कोच

Featured Video Of The Day
Trudeau ने माना, 'Nijjar Murder Case में सबूत नहीं', फिर क्यों India पर लगाते रहे आरोप? | Canada
Topics mentioned in this article