कोहली ने 166 रन की तूफानी पारी खेलकर किया विराट धमाका तो फैंस हुए क्रेज़ी, जमकर लुटा रहे हैं प्यार

जैसे ही कोहली 110 गेंदों में नाबाद 166 रन बनाकर डगआउट लौटे, फैंस पागल हो गए और सोशल मीडिया पर ट्वीट्स की बाढ़ ही आ गई. लोग जमकर विराट पर अपना प्यार लूटा रहे हैं.

कोहली ने 166 रन की तूफानी पारी खेलकर किया विराट धमाका तो फैंस हुए क्रेज़ी, जमकर लुटा रहे हैं प्यार

विराट कोहली के लिए सोशल मीडिया पर फैंस हुए क्रेज़ी

नई दिल्ली:

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मैच में भारत ने 317 रनों से एतिहासिक जीत दर्ज की. मुकाबले में भारत की तरफ से विराट कोहली (Virat Kohli Hundred) ने 110 गेंद में 166 रनों की ज़बरदस्त पारी खेली और करियर का 74वां शतक लगाया. इसके अलावा वनडे करियार का 46वां शतक लगाकर सचिन के सबसे ज्यादा शतक लगाने के रिकॉर्ड की ओर एक ओर कदम भी बढ़ा लिया. विराट कोहली ने चार पारियों में अपना तीसरा शतक जड़ा जिससे भारत ने रविवार को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में तीसरे और आखिरी वनडे मैच में श्रीलंका के खिलाफ पांच विकेट पर 390 रन बनाए. जवाब में श्रीलंकन टीम 73 के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गई.

एशिया कप में 3 साल का इंतज़ार किया था ख़त्म

बता दें कि इससे पहले कोहली ने पिछले साल 2022 में एशिया कप में शतक लगाने से पहले शतक जड़ने के लिए लगभग तीन साल का इंतजार किया था. 34 वर्षीय विराट (Virat Kohli Record) अब सचिन तेंदुलकर के 49 शतकों के रिकॉर्ड की बराबरी करने से केवल तीन शतकों की दूरी पर हैं. खास बात ये है कि कोहली ने 259 पारियों में अपना 46वां शतक लगाया है जबकि तेंदुलकर ने 49 शतकों तक पहुंचने के लिए 452 पारियां ली थीं. अब जैसे ही कोहली 110 गेंदों में नाबाद 166 रन बनाकर डगआउट लौटे, फैंस पागल हो गए और सोशल मीडिया पर ट्वीट्स की बाढ़ ही आ गई. लोग जमकर विराट पर अपना प्यार लूटा रहे हैं.


अब भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 18 जनवरी से 3 वनडे मैचों की सीरीज़ शुरू हो रही है.

ये भी पढ़ें

Virat kohli का वनडे में तहलका, सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में टॉप 5 में पहुंचे

विराट कोहली ने दिखाया MS Dhoni वाला अंदाज, 'हेलीकॉप्टर शॉट' लगाकर लूटी महफिल, Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com